Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान के बाग से हिस्ट्रीशीटर का सड़ा गला शव बरामद



    शाहाबाद(हरदोई)9 दिसम्बर- मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान के अमरूद के बाग में हिस्ट्रीशीटर का सड़ा गला शव बरामद होने से इलाके में चख चख मची है।
    Mashoor-film-abhineta-amir-khan-ke-baag-se-historyseater-ka-sada-gala-shb-baramd
    मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान के बाग से हिस्ट्रीशीटर का सड़ा गला शव बरामद

    शाहाबाद की दक्षिण दिशा में जाने माने फिल्मी हीरो आमिर खान का करीब 25 एकड़ अमरूद का बाग है उसी अमरूद के बाग में शातिर अपराधी सलीम उर्फ चचुआ (42 बर्ष) का सड़ा गला शव पड़े होने की सूचना कोतवाली पुलिस को जैसे ही मिली आनन फानन कोतवाल दीनानाथ मिश्र मय हमराही पुलिस मौके पर पहुँचे और मौजूद लोगों से घटना के बारे में जानकारी की तो मृतक के भाई हनीफ सहित अन्य लोगों ने बताया कि मृतक करीब 20 दिन से गायब था वह नशेड़ी प्रव्रत्ति का था इधर उधर घूमता रहता था उसके चाल चलन गलत थे।आज उसकी लाश पड़ी होने की सूचना मिली तो मौके पर आकर देखा। हम लोगों ने इसके कपड़ो से इसकी पहचान की है।हनीफ के अनुसार बरामद शव उसके भाई सलीम उर्फ चचुआ का ही है जबकि मौके पर शव का पंचायत नामा भरने में शामिल कोतवाली पुलिस के उपनिरीक्षक संजय राय व दयाराम शाहनी व नरेश चन्द्र ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में इसकी मौत हुई है इसके शव में कीड़े पड़ गए हैं।

    इसी क्रम में कोतवाल दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि मृतक पर आधा दर्जन मुकदमें दर्ज है। पुलिस रिकॉर्ड में मृतक बर्ष 19 95 से अपराध जगत में सक्रिय रहा है।इलाकाई लोगों के अनुसार चचुआ का इलाके में भय व आतंक व्याप्त था। वह इन्हीं बागों खेतों में घूमता फिरता रहता था और जहाँ मर्जी होती थी वहीं पर रात्रि में सो जाता था। 

    रिपोर्ट-अतुल मिश्रा 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.