Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मादक पदार्थ और नकली नोट के साथ दो सप्लायर गिरफ्तार


    हरदोई- शाहाबाद पुलिस ने स्वाट टीम के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 90 ग्राम मारफीन और 3300 रुपये के नकली नोट बरामद किए हैं। 
    Maadak-padarth-aur-nakli-noat-ke-sath-do-supplier-giraftaar
    मादक पदार्थ और नकली नोट के साथ दो सप्लायर गिरफ्तार
    पुलिस गिरफ्त में आए दोनों मारफीन और नकली नोटों के सप्लायर हैं। जो कि बरेली के फतेहगंज कस्बे के लाकर जिले के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचाते थे। पुलिस इस रैकेट में जुड़े अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिगुण वसेन ने मंगलवार को पूरा खुलासा किया।

    शाहाबाद कोतवाल दीनानाथ मिश्रा ने सर्विलांस और स्वाट टीम की मदद से शाहाबाद कस्बे के मोहल्ला बरूआ बाजार निवासी फरीद खान और मौलाना निवासी आसिफ खान को सोमवार की आधी रात बाद मियांपुर पुल के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस को काफी दिनों से क्षेत्र में नशीले पदार्थों की आपूर्ति की खबर थी। इनकी तलाशी ली गई तो उनके पास 90 ग्राम मारफीन और पांच सौ के दो व 100 रुपये के 23 नोट मिले। 

    जांच की गई तो वह नकली निकले। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की,कोतवाल दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि दोनों नकली नोट व मादक पदार्थों की सप्लाई करते है। नशीले पदार्थ बरेली के फतेहगंज निवासी शबाना नाम की महिला और नोट असद के पास से लाते हैं। यह लोग टुकड़ों में सामग्री व नोट लेकर आते और फिर उसे क्षेत्र में आपूर्ति करते। एएसपी ने बताया कि इनका पूरा रैकेट है। इसमें जो भी शामिल है। उनकी तलाश की जा रही है।

    विजयारती 
    INA  न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.