Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जेनिफर एनिस्टन को अपने गॉडचिल्ड्रेन को बिगाड़ना पसंद है


    लंदन, 30 दिसंबर- अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन का कहना है कि वह अपने गॉडचिल्ड्रेन (नजदीक दोस्त या रिश्तेदारों के बच्चे, जिनके माता-पिता की सहमति से वे अभिभावक जैसी हैं) को कैंडीज और ढेर सारा प्यार देकर बिगाड़ना पसंद करती हैं। वे अपने पूर्व 'फ्रेंड्स' की सह-कलाकार कर्टनी कॉक्स की बेटी समेत अपने दोस्तों के बच्चों के लिए गॉडमदर हैं। 
    Jenifer-enisten-ko-apne-godchildren-ko-bigadana-pasand-hai
    जेनिफर एनिस्टन को अपने गॉडचिल्ड्रेन को बिगाड़ना पसंद है
    फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट में कहा गया कि एनिस्टन को बच्चों को सलाह देना पसंद नहीं है, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी परवरिश सही तरीके से हो रही है। 

    उन्होंने कहा, "वे वास्तव में असाधारण बच्चे हैं, वे सभी मेरी गर्लफ्रेंड्स के बच्चे हैं, ये वो महिलाएं हैं, जिसके साथ मैं 25 सालों से और कई के साथ 30 सालों से प्यार में हूं। वे उन्हें यहां लेकर आती हैं।"

    उन्होंने कहा, "मैं उन्हें सलाह नहीं देती, क्योंकि मैं इसकी जरूरत नहीं समझती। मैं वास्तव में उन्हें कैंडी और ढेर सारा प्यार के अलावा कुछ और नहीं दे दी,'डंपलिन' की स्टार ने यह भी साझा किया कि उनका कोई भी गॉडचिल्ड्रेन उन्हें ग्लैमरस फिगर के रूप में नहीं देखता है। 

    वे कहती हैं, "मैं..ग्लैमरस? मुझे ऐसा बनने में कई घंटे लगते हैं। वे मुझे एक ग्लेमरस व्यक्ति के रूप में बिल्कुल नहीं जानते। वे सप्ताहांत में आते हैं और हम इसे संडे फन डे के नाम से पुकारते हैं।"

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.