Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जरूरतमंद गरीबो एवं असहाय लोगों को नियमित कम्बल वितरण करें:- जिलाधिकारी


    हरदोई, 28 दिसम्बर 2018ः- 27 दिसम्बर की देर रात जिलाधिकारी पुलकित खरे ने नगर के जिन्दपीर चौराहा, हनुमान मंदिर चौराहा, रेलवे स्टेशन, लखनऊ चुंगी, सिनेमा चौराहा, बड़ा चौराहा, नुमाइस चौराहा पर नगर पालिका परिषद द्वारा गरीबों के लिए सर्दी से बचाव के लिए लगाये गये आग के अलाव देखने के साथ रेलवे स्टेशन, महिला पुरूष एवं महिला अस्पताल, नगर पालिका एवं श्रीशचन्द्र बारात घर में असराय लोगों के लिए बनाये गये रैन बसेरों का भी निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने रैन बसेरों में ठहरे लोगों से बात की इस पर लोगों ने कहा कि यह प्रशासन का गरीबों के प्रति अच्छा कदम है। 
    Jaruratmnd-garibo-evam-asyahay-logo-ko-niyammit-kambal-vitran-kare-jiladhikari
    जरूरतमंद गरीबो एवं असहाय लोगों को नियमित कम्बल वितरण करें:- जिलाधिकारी
    निरीक्षण के दौरान  खरे ने विभिन्न स्थानों पर अलाव ताप रहे लोगों से पूछा कि अलाव कितने दिन से लगाया जा रहा है इस पर लोगों ने बताया कि कई दिनों से नगर पालिका द्वारा अलाव जलाये जा रहे है जिससे आम लोगों को काफी राहत मिल रही है। 

    नगर भम्रण के दौरान जिलाधिकारी ने रेलवे स्टेशन, लखनऊ चुंगी, नुमाईसचौराहा, पुरूष अस्पताल के सामने आदि स्थानों पर सड़क किनारे पड़े लोगों को अपने हाथों से कम्बल ओढ़ाया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने तहसीलदार एवं अन्य राजस्व विभाग के उपस्थित अधिकारियों से कहा कि इस सर्दी को ध्यान में रखते हुए जरूरतमंद गरीबो एवं असहाय लोगों को नियमित कम्बल वितरण के साथ नगर पालिकायें चयिनित स्थानों पर प्रतिदिन अलाव जलाना सुनिश्चित करें।
    रात्रि भ्रमण के दौरान अध्यक्ष नगर पालिका परिषद सुख सागर मिश्रा, उप जिलाधिकारी सदर ओ0पी0 गुप्ता, तहसीलदार, अधिशाषी अधिकारी जी0लाल आदि मौजूद रहे।

    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.