Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आईएसएल : जमशेदपुर के सामने होगी नार्थईस्ट


    जमशेदपुर, 1 दिसंबर- हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में आज जमशेदपुर एफसी अपने घर जेआरडी टाटा स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में नार्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। दोनों टीमें शानदार फॉर्म में हैं ऐसे में मैच के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है। 

    ISL-Jamshedpur-ka-samne-hogi-northeast
    आईएसएल : जमशेदपुर के सामने होगी नार्थईस्ट 
    अंकतालिका में चौथे स्थान पर कायम जमशेदपुर एफसी का इस सीजन में अटैक दूसरे नंबर का है। उसने अभी तक इस सीजन में 18 गोल किए हैं। उससे ज्यादा बेंगलुरू एफसी के गोल हैं। 

    दोनों टीमों के विदेशी खिलाड़ी फॉर्म में हैं। बार्थोलोमेव ओग्बेचे, जुआना मासिया, फेड्रिको गालेगो ने नार्थईस्ट के लिए अभी तक शानदार खेल खेला है। मेजबान टीम के पास मेमो, मारियो, आक्र्वेस और कार्लोस काल्वो हैं।

    दोनों टीमें हालांकि एक-एक विदेशी खिलाड़ी की सेवा नहीं ले पाएंगी क्योंकि जमशेदपुर के सर्गियो सिडोंचा, नार्थईस्ट के अगस्टीन ओक्राह चोट से जूझ रहे हैं। 

    सभी की नजरें एक बार फिर माइकल सोसाइराज पर होंगी जिन्होंने लेफ्ट विंग पर अपने खेल से सभी को हैरान कर दिया है। उन्होंने न सिर्फ गोल किए हैं बल्कि जमशेदपुर के अटैक में अपना अच्छा योगदान दिया है।

    आईएसएल में नार्थईस्ट ने चार सीजन खेले हैं और इनमें से दिसंबर के महीने में उसने सिर्फ दो मैच जीते हैं। हालांकि इस सीजन में उसके हिस्से आठ मैचों में पांच जीत है। अगर वह दिसंबर की सही शुरुआत कर सके तो उनको रोकना मुश्किल हो सकता है। 

    नार्थईस्ट के स्टार स्ट्राइकर ओग्बेचे एफसी गोवा के फरान कोरोमिनास को अच्छी चुनौती दे रहे हैं। दोनों ने अभी तक लीग में आठ-आठ गोल किए हैं और गोल्डन बूट की रेस में आगे हैं। नाइजीरिया के ओग्बेचे जमशेदपुर के खिलाफ अपने गोल की संख्या को बेशक बढ़ाना चाहेंगे। 

    शनिवार को अगर नार्थईस्ट को जीत मिली तो यह शीर्ष चार में उसे और मजबूत कर देगी तथा उसके प्लेऑफ की संभावनाओं को प्रबल कर देगी। यही सीजर फर्नाडो का लक्ष्य होगा, साथ ही वह लगातार तीसरी जीत पर निगाहें टिकाएं होंगे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.