Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गधी के कान उमेठ रहा नगर पालिका परिषद


    हरदोई- गांवो में एक कहावत बहुत प्रचलित है कि 'गधे से जीते नहीं गधी के कान उमेठ रहे' उक्त कहावत वर्तमान समय में नगर पालिका परिषद हरदोई पर एकदम सटीक बैठ रही है। 
    Gadhi-ke-kaan-umeth-raha-nagar-palika-parishad
    गधी के कान उमेठ रहा नगर पालिका परिषद
    नगर पालिका परिषद हरदोई शहर में बड़े-बड़े मालों बड़े दुकानदारों और सेठियो का अतिक्रमण हटा नहीं पाती पर जब भी मनचाहा पटरी दुकानदारों व ठेले वालों खुचेवलो पर अपना रौब ग़ालिब करते हुए अतिक्रमण अभियान शुरू कर देती। 4 दिसबंर को भी नगर पालिका परिषद हरदोई ने गधी के कान उमेठते हुए शहर के विभिन्न चौराहों पर नो जून में खड़े सात वाहनों का चालान कर दिया और पटरी दुकानदार को हिदायत दी,बताते चलें की नगर पालिका परिषद को शहर के बड़े बड़े दुकानदारों सेठिया और माल की अवैध पार्किंग का अतिक्रमण दिखाई नहीं देता नगर पालिका परिषद को सोल्जर बोर्ड चौराहे से लेकर जिला अस्पताल रोड पर सड़क के दोनों ओर खडे वाहन दिखाई नहीं देते, नुमाइश चौराह से कोतवाली रोड पर खड़ी प्राइवेट टेंपो स्टैंड व अस्पताल रोड़ पर खड़ी प्राइवेट कार स्टैंड दिखाई नही पड़ती। 

    शहर में संचालित मैरिज लॉन, होटलो के पास खुद की पार्किंग न होने से गाड़ियां सड़क पर खड़ी होती है और वहां जाम का कारण बनती है मंगलवार को भी ईओ जी लाल अपने साथ महाबली को लेकर रोड पर निकले और नो जोन में खड़े सात वाहनों का चालान कर शांत हो गए।
    शुभम वाजपेई 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.