Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अपने भविष्य का निर्माण कर देश एवं समाज हित में कार्य करें:- पुलकित खरे


    हरदोई- भारत रत्न अटल बिहारी जी की 95वीं जयंती एवं वार्षिक उत्सव पर सेन्ट जेम्स स्कूल व श्री डाल सिंह मेमोरियल स्कूल में आयोजित खेल कूद आदि प्रतियोगिताओं का शुभारम्भ जिलाधिकारी पुलकित खरे ने दीप प्रज्जवलित कर किया। 
    Apne-bhavishy-ka-nirmaan-kar-desh-evam-samaj-hitt-me-kary-kared-DM
    अपने भविष्य का निर्माण कर देश एवं समाज हित में कार्य करें:- पुलकित खरे
    सेन्ट जेम्स स्कूल में जिलाधिकारी ने सांइस रूम का उद्घाटन फीता काट कर किया तथा विज्ञान के माध्यम से बच्चों को दी जाने वाली शिक्षा की जानकारी ली। जिलाधिकारी ने यहां खेलकूद का आरम्भ मशाल जलाकर किया। इस अवसर पर छोटे-छोटे बच्चों ने मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किये तथा साईकल रेस में विजय हुए कक्षा एक के छात्र-छात्राओं को जिलाधिकारी ने मेडल प्रदान किये। इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्या द्वारा जिलाधिकारी को बैच लगाकर एवं स्मृति चिन्ह प्रदान किया।

    कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि अच्छा विद्यालय वहीं होता है जहां बच्चों को पढाई के साथ खेलकूद, वाद विवाद, चित्रकला, नृत्य, गायन, विज्ञान आदि की प्रतियोगितायें समय समय पर आयोजित की जाती है। उन्होने कहा कि इन प्रतियोगिताओं से बच्चों में आगे बढ़ने का उत्साह वर्धन होने के साथ बच्चों में एक मनोवैज्ञानिक वृद्वि होती है।

    श्री डाल सिंह मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ माता-पिता एवं बड़ो का सम्मान करने और समाज के प्रति भी जागरूक करें ताकि बड़े होने पर वह अपने भविष्य का निर्माण कर देश एवं समाज हित में कार्य करें। इस अवसर पर स्कूल प्रबन्धक अखिलेश सिंह ने जिलाधिकारी का धन्यवाद ज्ञापित किया तथा स्मृति चिन्ह प्रदान किया। 

    शुभम वाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.