Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    योगी ने पुलिसकर्मियों को फिट होने को कहा


    लखनऊ, 19 नवंबर- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी पुलिस प्रमुखों को निर्देश दिया है कि मोटे और अस्वस्थ पुलिसकर्मियों को थाना प्रभारी न बनाया जाए। एक अधिकारी ने सोमवार को कहा कि आदित्यनाथ ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक समीक्षा बैठक में अतिरिक्त महानिदेशक (एडीजी) यातायात, एम.के. बाशल के तबादले का भी आदेश दिया। 

    yogi-ne-policekarmiyo-ko-fit-hone-ko-kaha
    योगी ने पुलिसकर्मियों को फिट होने को कहा
    अपराधिक मामलों की बढ़ती शिकायतों और संख्या के कारण भारतीय जनता पार्टी की सरकार आलोचनाओं का सामना कर रही है। आदित्यनाथ ने चेतावनी दी कि पुलिसकर्मियों की कोई भी लापरवाही कड़ी सजा को बुलावा देगी।उन्होंने अधिकारियों को कहा, "सुधर जाइए, वरना हम सुधार देंगे।"उन्होंने गाजियाबाद, नोएडा, सीतापुर, जौनपुर, रामपुर, आंबेडकरनगर, बरेली, बुलंदशहर और इलाहाबाद के जिला पुलिस प्रमुखों को बढ़ते अपराधों के ग्राफ को कम करने और मामलों का शीघ्र निपटान सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया।


    उन्होंने कहा कि यातायात जाम की शिकायतें भी आ रही हैं।आदित्यनाथ ने वाहन चालकों से धन उगाही करने के आरोपी गोरखपुर के यातायात सर्कल अधिकारी (सीओ) संतोष सिंह को अनिवार्य सेवानिवृत्ति पकड़ा दी है।मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि अपराधी कानून से डरें।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.