Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विकास कार्यों में पक्षपात या भेदभाव मिला तो होगी कार्यवाही


    शाहाबाद- भाजपा की पद यात्रा के दौरान विकास कार्यों में पक्षपात या भृस्टाचार पाया गया तो जिम्मेदारों पर कड़ी कार्यवाही होगी तथा पात्र व्यक्तियों को योजनाओं का लाभ हर हाल में दिलाया जाएगा।उक्त बातें ब्लॉक में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा के जिला प्रभारी एवम प्रदेश महामंत्री किसान मोर्चा सुधीर सिंह सिद्धू ने कहीं ।

    vikas-karyo-me-pakspaat-ya-bhedbhao-mila-to-hogi-karyvaahi
    विकास कार्यों में पक्षपात या भेदभाव मिला तो होगी कार्यवाही 
    भाजपा किसान मोर्चा द्वारा एक  से 15 दिसम्बर तक होने वाली पदयात्रा को लेकर  ब्लाक सभागार में  पत्रकारों से रूबरू होते हुये सुधीर सिंह सिद्धू ने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा सहित विधान सभा के कार्यकर्ता पदयात्रा में 1 से 15 दिसंबर के बीच  सभी  मंडलों से एक पदयात्रा में शामिल होकर बूथों पर पंहुचेंगे।।पदयात्रा में 15 दिन क्षेत्रीय विधायक रजनी तिवारी मौजूद रहकर प्रतेयक बूथ पर जाकर विकास से जुडी जानकारी लेंगी तथा केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी दी जायेगी।इस दौरान जो लोग सरकारी लाभ से अभी भी वंचित हैं उन्हें उसका लाभ जरूर दिलाया जाएगा। इस दौरान पार्टी  पदाधिकारी गांव गांव जाकर केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभ प्राप्त कर चुके लोगों से संपर्क करेंगे तथा उनका हालचाल जानेंगे ।सभी पदाधिकारी केंद्र सरकार की योजनाओं से अब तक वंचित रहे लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाने का प्रयास करेंगे । इसके अलावा 3 दिन क्षेत्रीय सांसद भी मौजूद रहेंगे।पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए श्री सिद्धू ने कहा कि वह  मोदी जी के विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच जायेंगे और 2019 में कराये गये विकास कार्यों को आधार बनाकर हम पुनः सरकार बनाएंगे और मोदी जी को भारत का प्रधानमंत्री बनाएंगे,क्षेत्रीय विधायक रजनी तिवारी ने कहा कि हर बूथ पर जाकर सभी योजनाओं की हकीकत जानी जायेगी ।

    यदि कोई भी पात्र किसी भी योजना से वंचित रह गया है उसे लाभ दिलाने का वह पूरा प्रयास करेंगी ।क्षेत्र में यदि कहीं गड़बड़ पाया गया तो सम्बन्धित व्यक्ति को जिम्मेदार माना जायेगा । इस अवसर पर पदयात्रा के विधानसभा संयोजक वेदराम राजपूत विधानसभा प्रभारी अजीत सिंह बब्बन, नवनीत गुप्ता,राम चंद्र मिश्रा ,अनिल शुक्ला, राधा त्रिपाठी ,अमर रस्तोगी, अमित मिश्रा , गोपाल त्रिपाठी ,नीरज श्रीवास्तव शेखर त्रिपाठी, सुबोध पांडेय सहित सभी मंडलों के मंडल अध्यक्ष सेक्टर प्रभारी व सेक्टर संयोजक उपस्थित रहे।

    रिपोर्ट-अतुल मिश्रा 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.