Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विकास भवन पर आत्मदाह का प्रयास, पीड़ित हिरासत में


    पीलीभीत- जब बार - बार शिकायत करने पर भी रामपाल को इंसाफ की कोई उम्मीद नहीं दिखी तो आज उसने पीलीभीत के भ्र्ष्ट तंत्र से परेशान होकर खुद पर मिटटी का तेल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। पूरा मामला कलेक्ट्रेट के विकास भवन के सामने का है। अधिवक्ताओं ने आनन फानन में उसे बचाया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे हिरासत में लिया.

    vikas-bhavan-par-aatmdaah-ka-prayash-peedit-hirasat-me
    विकास भवन पर आत्मदाह का प्रयास, पीड़ित हिरासत में
    उसने ग्राम प्रधान व सचिव पर प्रधानमंत्री आवास के नाम पर २०हजार रूपये रिश्वत मांगने के आरोप के साथ २ अन्य समस्याओं को लेकर डेढ़ वर्ष पूर्व मुख्यमंत्री से शिकायत की थी। मगर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।
    कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार पीड़ित रामपाल पुत्र पोथीराम निवासी थाना-सुनगढ़ी,ग्राम गौहनिया गांव का रहने वाला है। उसने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर उससे ग्राम प्रधान व सचिव ने उससे बीस हजार की रिश्वत मांगी। बीपीएल कार्ड से अंत्योदय कार्ड नहीं बनाया गया, जिससे उसका परिवार भूखा मर रहा है।

    साथ ही बिजली का उपभोग नहीं किये जाने के बावजूद उसका 11947 रूपये का बिल आ गया है। इस सब समस्याओ को लेकर पीड़ित ने बताया कि उसने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत संख्या 15151170191669 की, मगर अब तक डेढ़ वर्ष बाद भी आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

    अदनान आफाक 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.