Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ट्रंप का आव्रजक काफिलों को अमेरिका में प्रवेश से रोकने का संकल्प



    वाशिंगटन, 4 नवंबर- अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फ्लोरिडा में एक प्रचार अभियान रैली में कहा कि वह मेक्सिको-अमेरिका सीमा की तरफ बढ़ रहे

    trump-ka-aavrjak-kaafilo-ko-america-me-pravesh-se-rokne-ka-sankalp
    ट्रंप का आव्रजक काफिलों को अमेरिका में प्रवेश से रोकने का संकल्प
    मध्य अमेरिकी आव्रजकों के काफिले को देश में प्रवेश करने की अनुमति नहीं देंगे, रिपोर्ट के मुताबिक पेनसाकोला अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के हैंगर में समर्थकों की एक रैली में ट्रंप ने कहा कि ऐसी रिपोर्ट है कि बहुत से खराब लोग काफिले का हिस्सा हैं। उन्हें देश में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।


    उन्होंने मध्य अमेरिकी आव्रजकों का जिक्र करते हुए डेमोक्रेटिक पार्टी पर खुली सीमा को बढ़ावा देने व आव्रजकों के काफिले आने देने की मंशा रखने का आरोप लगाया और कहा कि इससे अपराध में बढ़ोतरी होगी।

    मध्य अमेरिकी आव्रजकों ने अमेरिका पहुंचने के मकसद से मेक्सिको में प्रवेश किया है।अमेरिकी राष्ट्रपति ने फ्लोरिडा गवर्नर पद के लिए डेमोक्रेट पार्टी के उम्मीदवार एंड्रयू गिलम द्वारा फेडरल एजेंसी यूएस इमीग्रेशन एंड कस्टम इनफोर्समेंट को समाप्त करने की मांग को लेकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि यह एजेंसी 'देशभक्तों से भरी' हुई है और इसने बीते साल 127000 अवैध आव्रजकों को गिरफ्तार किया था।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.