Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शिक्षक की धारदार हथियार से बेरहमी से की गई हत्या


    पीलीभीत- खेत देखने गए शिक्षक को अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया। मामले की सूचना कोतवाली बीसलपुर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने शिक्षक के शव को पओस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। इस घटना के बाद शिक्षक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    teacher-ki-dhaardaar-hathiyaar-se-ki-gayi-behraami-se-ki-gayi-hatya
     शिक्षक की धारदार हथियार से बेरहमी से की गई हत्या
    पीलीभीत की तहसील बीसलपुर के गांव अखौला-अखौली निवासी मृतक अरविंद अग्निहोत्री गांव मोहम्मदपुर भजा में एक स्कूल के प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात है। वह खेत को देखने के लिए घर से सुबह 9 बजे चले गए, तभी खेत पर अज्ञात लोगों ने शिक्षक के सिर पर धारदार हथियार से हमलाकर उनकी हत्या कर दी। जब शिक्षक काफी देर तक घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। शिक्षक का पुत्र अजय खेत पर देखने गया जहां पर शिक्षक मृत अवस्था में मिले। जिसके बाद अजय ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कोतवाल संजीव उपाध्याय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। घटना स्थल सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मृतक शिक्षक के शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। फिलहाल शिक्षक की मौत कैसे हुई और शिक्षक की हत्या किसने की इस बात का अभी तक पता नहीं चल सका है। इस घटना के बाद गांव में भी सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस ने मृतक शिक्षक के भाई नरेश अग्निहोत्री की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

    संजीव कुमार उपाध्याय, कोतवाल बीसलपुर ने बताया गांव अखौला के शिक्षक की मौत होने की जानकारी मिलने पर INA न्यूज़ की टीम स्वयं पुलिस टीम के साथ मौके पर गयी और घटना स्थल का मौका मुआयना किया। मृतक के भाई की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है,शीघ्र घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। इसके लिए टीमे लगा दी गई है।

    अदनान अफाक 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.