Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सुरसा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी अपराधी गिरफ्तार


    हरदोई- थाना सुरसा के सेमरा चौराहे पर हुई चोरी की घटना का खुलासे में एक अभियुक्त मय माल व नाजायज देसी तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

    sursa-police-ko-mili-badi-kaamayavi-apraadhi-giraftaar
    सुरसा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी अपराधी गिरफ्तार 
    पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में अपर पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन व क्षेत्राधिकारी नगर के पर्यवेक्षण में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाए जाने के क्रम में दिनांक 16 नवंबर को बैंक चैकिंग व संदिग्ध व्यक्ति वाहन चेकिंग के दौरान  एक माह पूर्व सिमरा चौराहा की चोरी की घटनाओं से संबंधित माल के साथ अभियुक्त लाल मोहम्मद पुत्र अनु निवासी सोवेपुरवा ,थाना बेनीगंज को घटना कारित करने वाली बिना नंबर की मोटरसाइकिल के साथ एक देसी तमंचा व जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया है।वहीं आरोपी के अनुसार, अभियुक्त लाल मोहम्मद उर्फ अन्नू निवासी सोवेपुरवा थाना बेनीगंज जनपद हरदोई जो अंतर्जनपदीय गिरोह के रूप में जाना जाता है। 

    अपने नए साथियों राजू और गुड्डू के साथ बिना नंबर की मोटरसाइकिल से आकर सिमरा चौराहा के पास 1 माह पूर्व ज्वेलरी की दुकान पर चोरी की घटना को अंजाम दिया था जिसके चलते काफी दिनों से फरार चल रहा था लेकिन संयोग है कि छोटे-मोटे ज्वैलरी आइटम्स बरामद हुए। अपराधी के विरुद्ध शाहजहानपुर,लखनऊ सहित जनपद के विभिन्न थानों में अलग-अलग धाराओं में लगभग एक दर्जन अपराधी मुकदमे दर्ज हैं।

    शुभम वाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.