Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रार्थना कक्ष का विस्तार के साथ फाल सीलिंग, एसी व एलईडी लगेगी:- जिलाधिकारी


    हरदोई, 28 नवम्बर 2018- महात्मा गांधी जन कल्याण समिति की बैठक का आयोजन आज गांधी भवन में जिलाधिकारी पुलकित खरे की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर अध्यक्ष एवं समिति के सदस्यों द्वारा गांधी भवन के चार कार्यो को कराने की सहमति दी गयी।

    prathna-kaksh-ka-vistar-ke-sath-fal-siling-ac-v-led-lagegi-jilaadhikari
    प्रार्थना कक्ष का विस्तार के साथ फाल सीलिंग, एसी व एलईडी लगेगी:- जिलाधिकारी
    जिलाधिकारी ने कहा कि प्रार्थना कक्ष को बड़ा करने के लिए कक्ष से लगे दो कमरों की दीवार को तोड़कर बीम के माध्यम से आपस में जोड़ा जाये और फाल सीलिंग, दो एसी व दो एलईडी भी लगवायी जाये जिनके माध्यम से प्रार्थना कक्ष में गांधी जी के भजन एवं उनकी अन्य कृतियों को बराबर प्रसारित भी किया जाये और इस कार्य को ईओ नगर पालिका जी लाल एवं सहायक अभियंता डीआरडीए करायेगें इसके अलावा किचन शेड के पास निष्प्रयोज्य भंडार कक्ष के स्थान पर दो टीन शेड कमरों का निर्माण व पेड़ गिरने से टूटी बाउन्ड्रीबाल को भी शीघ्र बनवाया जाये। बैठक में गांधी भवन परिसर की तिकोनी खाली जमीन पर बच्चों के खेलने हेतु बा नाम से पार्क के निर्माण के लिए भी जिलाधिकारी एवं अन्य सदस्यों ने सहमति व्यक्त की। 

    पार्क के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने जिला उद्यान अधिकारी को निर्देश दिये कि पार्क के सम्बन्ध में शीघ्र ही स्टीमेट बनाकर प्रस्तुत करें तथा पार्क के एक तरफ लोहे की चार फिट ऊंची जाली लगाने हेतु ईओ नगर पालिका को निर्देश दिये। समिति के अध्यक्ष/जिलाधिकारी ने अन्य सदस्यों के साथ होने वाले कार्यो के स्थलों का निरीक्षण भी किया तथा संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये सभी कार्यो को गम्भीरता से लिया जाये।

    बैठक में खराब स्टीट लाईट, हैण्ड पम्प आदि के सम्बन्ध में उन्हें ठीक कराने के निर्देश जिलाधिकारी ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिये। बैठक में सचिव नगर मजिस्ट्रेट सतीश कुमार त्रिपाठी, सदस्य अधिशाषी अधिकारी पीडब्लूडी, सहायक निदेशक कुमकुम शर्मा, जेई विद्युत केपी सिंह, लल्लू दादा, रमेश अग्रवाल, रामप्रकाश शुक्ला, अविनाश चंद गुप्ता, वसीम अहमद, विजय भाई, आलोक श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।


    शरद द्विवेदी 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.