Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की बैठक लखनऊ स्थित राष्ट्रीय कार्यालय में संपन्न हुयी.


    आज 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की बैठक लखनऊ स्थित राष्ट्रीय कार्यालय में संपन्न हुयी जिसकी अध्यक्षता प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने किया।

    प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया)  की बैठक लखनऊ स्थित राष्ट्रीय कार्यालय में संपन्न हुयी.

    इस बैठक को संबोधित करते हुए  शिवपाल यादव ने कहा की  उनकी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. साथ ही उन्होंने कहा की नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को प्रधानमंत्री के रूप में देखने का अभी जो हमारा यह एक सपना अधूरा है उसे इस बार पूरा करना हैं. इसके लिए हम सभी को एकजुट होकर कार्य करना हैं.   

    साथ ही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश और प्रदेश में सभी जगह लोग महंगाई की मार से पीड़ित हैं। नोटबंदी और जीएसटी ने कारोबारियों की कमर ही तोड़ दी है। 

    इस बैठक में प्रदेश के कई पदाधिकारी उपस्थित रहे जिसमे प्रदेश प्रचार मंत्री भरत सिंह  ने इस बैठक को संबोधित करते हुए कहा की हम समाजवादी है और समाजवादी कभी बिकाऊ नहीं होते और जो बिकाऊ होते है वो कभी समाजवादी नहीं होते. और साथ ही 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर कहा की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया पुरे प्रदेश में अपनी पूरी ताकत के साथ उभरेगी और हमारी पार्टी  को प्रदेश की जनता का पूरा साथ मिलेगा. इसके लिए हम सभी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता एकजुट होकर  प्रदेश के सभी जिलों में बूथ स्तर तक पहुच कर प्रचार प्रसार करेंगे और अपनी बातो को लोगो तक पहुचाएंगे.


    विजय लक्ष्मी सिंह ''वैदेही''
    INA न्यूज़ एडिटर इन चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.