Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलिस चौकी के पास सैयदापुर मार्ग वना दलदल


    पाली (हरदोई )- सांसद आर्दश ग्राम पंचायत मुंडेर में पडने वाले रूपापुर के लोग अपनी दुर्दशा पर आंशू वहा रहे हैं, कहने को तो यह एक भरा पूरा कस्वा है यहां शुगर मिल होने से इसकी अपनी एक अलग पहचान है पर कई वर्षो से दलदल में तव्दील हो चुकी सडक पर शासन प्रसाशन की कोई नजर नही पडी। 

    police-chauki-ke-pass-saiyadapur-marg-bana-daldal
     पुलिस चौकी के पास सैयदापुर मार्ग वना दलदल
    एक तरफ प्रदेश की योगी सरकार सवका शाथ सवका विकास का नारा लगा रही है वहीं सैदापुर, जमलापुर, तिमिरपुर, शिवपुरी, कनकापुर, कहरई ,गौहना आदि दर्जनो गांवों को मुख्य सडक से जोडने वाली एकमात्र सडक पर नाली न होने के कारण लोगों के घरो से निकलने वाला पानी  जमा हो जाता जिससे सडक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी जिस पर हर रोज निकलने वाले सैकडो  दोपहिया वाहन व पैदल यात्रा करने वाले लोग अक्सर गिरकर चोटिल हो रहे हैं । 

    इस समय तो चीनी मिल चालू होने से हर रोज दर्जनो गन्ने से लदी टैक्टर ट्राली निकलती जो कभी भी दलदल में फंंसकर पलट सकती है इस समस्या के संवध में विशेश्वर अग्निहोत्री, प्रवेंद्र वर्मा, राममुनी, अजय, गुड्डू, रिखिराज, आदि कई ग्रामीणो ने  उच्चाधिकारिओ से लेकर जनप्रतिनिधिओ से वात की पर पर समस्या जस की तस वनी रही। ग्रामीणो ने वताया कि यदि  यहां जल्द नाली नहीं वनी तो कटरा विल्हौर हाईवे जाम कर प्रदर्शन किया जायेगा। 

    शुभम वाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.