Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जम्मू एवं कश्मीर के मौसम में सुधार की उम्मीद


    श्रीनगर, 15 नवंबर- जम्मू एवं कश्मीर के ऊंचाई वाले इलाकों में बीते 24 घंटों में बर्फबारी के बाद मौसम में सुधार होने की संभावना है। मौसम विभाग ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

    jammu-and-kashmir-ke-mausam-me-sudhaar-ki-umeed
    जम्मू एवं कश्मीर के मौसम में सुधार की उम्मीद
    मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा, "जम्मू एवं कश्मीर में आज से मौसम में सुधार की उम्मीद है। मौसम के 21 नवंबर तक शुष्क रहने की उम्मीद है।राज्य के सोनमर्ग, पहलगाम, गुलमर्ग, पीर की गली, द्रास, गुरेज व दूसरे पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हुई है, जबकि मैदानी भागों में बारिश हुई है।


    राज्य में कारगिल सबसे ठंडा रहा। यह न्यूनतम तापमान शून्य से 6.8 डिग्री सेल्सियस नीचे रहा। लेह कस्बे में न्यूनतम तापमान शून्य से 2.8 डिग्री सेल्सियस से नीचे दर्ज किया गया।श्रीनगर में रात का न्यूनतम तापमान 3.3 डिग्री सेल्सियस, पहलगाम में शून्य से 3.0 डिग्री नीचे व गुलमर्ग में शून्य से 4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।जम्मू क्षेत्र में जम्मू शहर में न्यूनतम तापमान 3.3 डिग्री सेल्सियस, कटरा में 8.8 डिग्री सेल्सियस, बटोटे में 3.8 डिग्री, बनिहाल में 1.8 डिग्री व भदेरवाह में 3.4 डिग्री सेल्यिस दर्ज किया गया।श्रीनगर-लेह राजमार्ग व मुगल रोड पर बर्फबारी की वजह से यातायात रोक दिया गया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.