Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    घुट-घुट कर जीने से कोई फायदा नहीं : तेज प्रताप


    पटना/गया, 3 नवंबर -  शादी के महज छह महीने में ही पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल कर चुके राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शनिवार को कहा कि वह ऐश्वर्या के साथ अब और नहीं रह सकते। उन्होंने कहा कि घुट-घुट कर जीने से कोई फायदा नहीं है। तेज प्रताप ने शुक्रवार को पटना व्यवहार न्यायालय के परिवार न्यायालय में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी दी। ऐश्वर्या राजद के वरिष्ठ नेता चंद्रिका राय की बेटी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती हैं। 


    12 मई को पटना में दोनों की शादी बड़े धूमधाम से हुई थी। 

    पिता लालू प्रसाद से झारखंड के रांची मिलने जाने के दौरान रास्ते में गया में तेज प्रताप ने मीडिया को बताया, "हां, मैंने तलाक की अर्जी दी है। मैं उसके साथ अब और नहीं रह सकता।" 

    उन्होंने आगे कहा, "घुट-घुट कर जीने से कोई फायदा नहीं है। यह लड़ाई मैं अंतिम दम तक लडूंगा। इसमें किसी की बात सुनने का प्रश्न ही नहीं उठता।" 

    चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे लालू का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

    तेज प्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने भी तलाक की अर्जी दाखिल किए जाने की पुष्टि की है। 

    अपनी अर्जी में तेज प्रताप ने आपसी तालमेल की कमी को तलाक की वजह बताया है। अदालत ने अर्जी पर सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तारीख निर्धारित की है।

    हालांकि, अब तक इस मामले में परिवार के किसी अन्य सदस्य ने कोई बात नहीं की है। इस दौरान पटना के राबड़ी आवास और चंद्रिका राय के आवास पर उनके शुभचिंतकों का आना-जाना लगा हुआ है। शुक्रवार रात ही लालू की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती अपनी मां के यहां पहुंच गई थीं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.