Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं ने अनंत कुमार को अंतिम श्रद्धांजलि दी


    बेंगलुरू, 13 नवंबर- केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार को मंगलवार को सैकड़ों भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की।केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का बेंगलुरू के एक निजी अस्पताल में सोमवार तड़के निधन हो गया।अनंत कुमार (59) कैंसर से पीड़ित थे।

    bhajpa-netaao-karyakarto-ne-anant-kumar-ko-antim-sheradhdanjli-di
    भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं ने अनंत कुमार को अंतिम श्रद्धांजलि दी
    पार्टी के प्रवक्ता एस. शांताराम ने आईएएनएस से कहा, "अनंत कुमार का पार्थिव शरीर बसावनगुडी स्थित उनके निवास से सुबह 9 बजे मल्लेश्वरम के पार्टी कार्यालय लाया गया।कुमार का पार्थिक शरीर तिरंगे में लिपटे शीशे की शवपेटिका में लाया गया।कुमार के पार्थिव शरीर को दस किमी तक शहर की पुलिस की सुरक्षा में लाया गया। 


    उनका शव जुलूस निर्धारित समय से पहले ही देरी से चल रहा था।अनंत कुमार के पार्थिव शरीर को पार्टी कार्यालय के मुख्य हाल में रखा गया है, जहां उन्हें भाजपा के राज्य ईकाई के प्रमुख बी.एस.येदियुरप्पा, के.एस.ईश्वरप्पा, आर. अशोक, केंद्रीय मंत्रियों डी.वी.सदानंद गौड़ा, रमेश जिगजिनागी, पार्टी के सांसद व विधानसभा सदस्यों व अन्य एकत्रित लोगों ने अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की।

    प्रवक्ता ने कहा, "अनंत कुमार के शव को बसावनगुड़ी के नेशनल कॉलेज ग्राउंड में सुबह 11 बजे ले जाया जाएगा, जहां उसे आम जन के दर्शन के लिए दोपहर बाद तक रखा जाएगा।इसके बाद दिन में उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। चमाराजपेट शव दाह गृह में हिंदू रीति-रिवाज के साथ अंतिम संस्कार से पहले उन्हें पूरे सैन्य सम्मान के साथ 21 बंदूकों की सलामी दी जाएगी।

    कुमार के अंतिम संस्कार में उपराष्ट्रपति एम.वेंकैया नायडू, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मौजूद रहने की उम्मीद है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.