Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ठेकेदार की हत्या का हुआ खुलासा



    उत्तराखंड- पुलिस ने एक सप्ताह पहले हुए बाग ठेकेदार की हत्या का खुलासा किया है,पुलिस ने ठेकेदार की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी वाजिदा और रिश्तेदार शमशाद को किया गिरफ्तार कर जेल भेज दिया आरोपियों के पास से पुलिस ने अवैध तमंचा भी बरामद किया है। 
      
    Thekedaar-ki-hatya-ka-hua-khulasa
    ठेकेदार की हत्या का हुआ खुलासा 
    जानकारी के अनुसार सरसावा रेलवे स्टेशन से पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।घटना वाले दिन यानि 13 नवंबर को सलेमपुर निवासी बाग ठेकेदार नफीस घर से बाइक पर अकेला निकला था ,लेकिन काफी समय बाद भी वह घर वापिस नहीं लौटा इसके बाद जब नफीस के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो उसका शव गांव के ही जंगल में खून से लथपथ मिला. पुलिस के अनुसार ठेकेदार को पहले गोली मारी गई फिर गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया था एसएसपी दिनेश कुमार पी के अनुसार आरोपी शमशाद बचपन से ही नफीस के घर रहकर पला बढ़ा है. इसके बाद वह नफीस के यहां ही नौकरी करने लगा था। 

    इसी वाजिदा और शमशाद के बीच प्रेम-प्रसंग शुरु हो गया. नफीस को इसकी भनक न लगे इस कारण उन्होंने उसे अपने रास्ते से हटाने की योजना बनाई. योजना के तहत वाजिदा से पैसे लेकर शमशाद तमंचा और कारतूस खरीदा था. वारदात वाले दिन शमशाद नफीस को उसी की बाइक से आम के बाग में ले गया. जहां उसने पहले नसीफ को गोली मारी फिर ब्लेड से गला रेत उसे मौत के घाट उतार दिया। 

    सैयद ओवेश अली 
    उत्तराखंड



    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.