Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सुजीत पांडे आई जी रेंज लखनऊ ने किया जनपद भ्रमण


    हरदोई- हरदोई में आज आई जी रेंज द्वारा भ्रमण किया गया जिसके अंतर्गत आईजी रेंज द्वारा रिजर्व पुलिस लाइन हरदोई में नवनिर्मित शहीद स्मारक व मीटिंग हॉल का लोकार्पण किया गया । 

    Sujeet-pandey-IG-range-lucknow-ne-kiya-janpad-bhraman
     सुजीत पांडे आई जी रेंज लखनऊ ने किया जनपद भ्रमण 
    तत्पश्चात पुलिस कार्यालय हरदोई की समस्त शाखाओं का भ्रमण कर संबंधित अधिकारी /कर्मचारीगण को कार्यालय में साफ सफाई रखने ,अभिलेखों को पूर्ण करने व समय से निस्तारण करने के निर्देश देने के साथ-साथ जन समस्याओं को सुना तथा अतिशीघ्र निष्पक्ष निस्तारण हेतु संबंधित थाना प्रभारियों को निर्देशित किया,पुलिस लाइन स्थित सभागार में समस्त पुलिस अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों की मीटिंग कर अपराध एवं अपराधियों पर निगरानी रखते हुए सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए ।ऐसा न करने की दशा में संबंधित थाना प्रभारी के खिलाफ कार्यवाही करने के भी निर्देश दिए हैं ।

     सुजीत पांडे आई जी रेंज लखनऊ ने किया जनपद भ्रमण
    आई जी रेंज महोदय द्वारा जनप्रतिनिधियों व व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ भी मीटिंग की गई एवं उनके सुझाव एवं समस्याओं को सुना गया ।साथ ही साथ व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से दुकानों एवं भीड़भाड़ वाले चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने का सुझाव भी दिया गया। तत्पश्चात आईजी रेंज महोदय द्वारा थाना कोतवाली देहात हरदोई का निरीक्षण किया गया। थाने में कराए गए सौंदर्यीकरण कार्य के लिए थाना प्रभारी कोतवाली देहात की प्रशंसा भी किया गया।

    शुभम वाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.