Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने अनंत कुमार के निधन पर शोक जताया


    बेंगलुरू, 12 नवंबर- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार के निधन पर शोक प्रकट किया। केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का बेंगलुरू के एक निजी अस्पातल में सोमवार तड़के निधन हो गया, उनका यहां कैंसर का इलाज चल रहा था। 

    Rastrpati-pradhanmantri-ne-anantkumar-ke-nidhan-par-shoak-jatya
    राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने अनंत कुमार के निधन पर शोक जताया
    राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, "केंद्रीय मंत्री और दिग्गज सांसद अनंत कुमार के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। उनका निधन देश व खासकर कर्नाटक के लोगों के लिए भारी क्षति है। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, साथी और अनगिनत सहयोगियों के साथ हैं।

    मोदी ने एक ट्वीट में कहा, "अपने मूल्यवान सहयोगी और मित्र अनंत कुमार के निधन पर बहुत दुखी हूं। वह शानदार नेता थे, जिन्होंने कम उम्र में सार्वजनिक जीवन में प्रवेश किया था और अत्यंत परिश्रम और करुणा से समाज की सेवा की। उन्हें हमेशा उनके अच्छे कार्यो के लिए जाना जाएगा।

    प्रधानमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "वह एक सक्षम प्रशासक थे, जिन्होंने कई मंत्री पद संभाले और वह भाजपा संगठन के लिए काफी मूल्यवान थे। उन्होंने कर्नाटक में पार्टी को खासकर बेंगलुरू व उसके आस-पास के इलाकों में मजबूत करने के लिए बहुत मेहनत की। वह हमेशा अपने निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं के संपर्क में रहते थे।

    उन्होंने कहा, "मैंने उनकी पत्नी डॉ. तेजस्विनी से बात की और संवेदना जताई है..इस दुख और शोक की घड़ी में मेरे विचार उनके पूरे परिवार, मित्रों और समर्थकों के साथ हैं।

    केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कुमार के निधन पर शोक प्रकट किया है।राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा, "वरिष्ठ साथी और एक मित्र के निधन की खबर सुनकर बहुत हैरान और दुखी हूं। वह एक सांसद थे, जिन्होंने कई क्षमताओं के साथ राष्ट्र की सेवा की। लोगों के कल्याण के लिए उनका जज्बा और निष्ठा सराहनीय है। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।"

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.