Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राजा भैया ने नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान किया


    लखनऊ, 16 नवंबर- रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में एक नई राजनीतिक पार्टी के गठन की घोषणा की। राजा भैया कुंडा से निर्दलीय विधायक हैं।

    Raja-bhaiya-ne-nayi-raaznitik-party-ka-elaan-kiya
    राजा भैया ने नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान किया
    राजा भैया की पार्टी अगामी लोकसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि यह उनके समर्थकों की लंबे समय से मांग थी।उन्होंने मीडिया से कहा कि पार्टी के नाम की घोषणा बाद में की जाएगी।वह राजनीति में अपने प्रवेश के 25 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे एक समारोह में भाग ले रहे थे। राजा भैया कुंडा से लगातार छह कार्यकाल के लिए चुने गए हैं।राजा भैया ने कहा कि उनके पार्टी के झंडे में पीला रंग ऊपर व हरा रंग नीचे होगा।

    उन्होंने एससी/एसटी अधिनियम की निंदा की और कहा कि लोग इसके प्रावधानों से असहज हैं।यह पूछे जाने पर कि क्या किसी राजनीतिक दल से गठजोड़ करेंगे, राजा भैया ने कहा कि वह अभी किसी राजनीतिक समूह से तालमेल के मूड में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह उपयुक्त समय पर फैसला लेंगे।

    राजा भैया भाजपा शासन में कल्याण सिंह, राम प्रकाश गुप्ता, राजनाथ सिंह के मंत्रिमंडल में व सपा शासन में मुलायम सिंह यादव व अखिलेश यादव के कार्यकाल में मंत्रिमंडल का हिस्सा रहे हैं।राजा भैया का शुमार उन ठाकुर में होता है, जो लंबे समय तक सत्ता में बने रहे हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.