Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    एनटीआर की पोती को तेलंगाना विधनासभा चुनाव के लिए परिवार का समर्थन


    हैदराबाद, 17 नवंबर- अगले महीने तेलंगाना विधानसभा का चुनाव लड़ रहीं तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के संस्थापक एन.टी. रामाराव की पोती एन. सुहासिनी को शनिवार को उनके भाइयों व लोकप्रिय तेलुगू अभिनेताओं जूनियर एनटीआर और कल्याण राम और चाचा व दिग्गज अभिनेता एन. बालाकृष्णा का समर्थन मिला। दिवंगत एन. हरिकृष्णा की बेटी सुहासिनी तेदेपा उम्मीदवार के तौर पर हैदराबाद के कुकटपल्ली से विधानसभा चुनाव लड़ रही हैं। 

    NTR-ki-poti-ko-telangana-vidhansabha-chunaav-ke-liye-parivaar-ka-samarthan
    एनटीआर की पोती को तेलंगाना विधनासभा चुनाव के लिए परिवार का समर्थन
    तेदेपा नेता व पूर्व मंत्री एवं पूर्व सासंद हरिकृष्णा का 29 अगस्त को सड़क दुर्घटना में निधन हो गया था,बालाकृष्णा, जूनियर एनटीआर और कल्याण राम द्वारा सुहासिनी के लिए कुकटपल्ली में चुनाव प्रचार किए जाने की संभावना है,नामांकन दाखिल करने से पहले सुहासिनी ने बालाकृष्णा के साथ एनटीआर घाट जाकर दादा को श्रद्धांजलि दी और आशीर्वाद लिया। 

    सुहासिनी ने कहा, "मैं अपने दादा, पिता और चाचा के आशीर्वाद के साथ सार्वजनिक जीवन में प्रवेश कर रही हूं और मैं तेलुगू महिलाओं का समर्थन चाहती हूं।"बालाकृष्णा ने कहा कि सुहासिनी परिवार के आदर्शो को आगे बढ़ाएंगी। उन्होंने लोगों से उन्हें (सुहासिनी को) समर्थन देने का आग्रह किया। 

    इस बीच जूनियर एनटीआर और कल्याण राम ने भी बहन को जीत के लिए अपनी शुभकामनाएं दी।उन्होंने एक संयुक्त बयान में कहा कि तेदेपा उनके लिए एक पवित्र संगठन है क्योंकि उनके दादा ने पार्टी को इस विश्वास के साथ स्थापित किया था कि जनता ईश्वर है।

    आंध्र प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी तेदेपा कांग्रेस और दो अन्य दलों के साथ गठबंधन में तेलंगाना चुनाव लड़ रही है।119 सदस्यीय तेलंगाना विधानसभा के लिए चुनाव सात दिसंबर को होंगे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.