Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नव निर्वाचित जिला अध्यक्ष द्वारा पीड़ितों की समस्या सुनी


    शाहाबाद (हरदोई)- भाजपा के नव निर्वाचित जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा "नीरज" द्वारा पीड़ितों की समस्या सुनी गई एवं तत्काल निस्तारण करने के लिए उपजिलाधिकारी से संपर्क किया।


    NAv-nirvachit-jila-adhyaksh-dwara-pidito-ki-samasya-suni
    नव निर्वाचित जिला अध्यक्ष द्वारा पीड़ितों की समस्या सुनी 

    लोगो की समस्याओ को परिवार की तरह सुना:-
    भाजपा के नव निर्वाचित जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा "नीरज" का कहना है कि जनता हमारे लिए पहली प्राथमिकता है,क्यों की जनता ने ही हमको अपना नेता बनाया है,और नेता का काम होता है,अपनी जनता की देखभाल करना और उनकी समस्याओं को ध्यान से सुने और उसको किसी तरह की भी समस्या हो उसको निस्तारण करने की कोशिश करनी चाहिए,तभी आपको जनता सम्मान देगी और एक अच्छा नेता समझेगी,देश की योगी सरकार ने गरीब परिवारों को मुफ्त में बिजली कनेक्शन दे रही है ताकि वह भी अपने जीवन को सही ढंग से जी सके। प्रधानमंत्री  ने सहज हर घर बिजली सौभाग्य योजना का शुभारंभ किया, जिस पर 16,320 करोड रुपए की लागत आई। इसके तहत हर घर को पांच एलईडी बल्ब, एक पंखा और एक बैटरी देने की योजना है। सौभाग्य योजना के तहत बिजली कनेक्शन के लिए 500 में कनेक्शन दिया जा रहा है।

    नव निर्वाचित जिला अध्यक्ष द्वारा पीड़ितों की समस्या सुनी
    भाजपा के नव निर्वाचित जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा "नीरज" से कई लोगो ने मौके पर अपनी समस्याएं बताते हुए कहा कि  बिजली अधिकारी कनेक्शन में निर्धारित राशि से अधिक लेने की बात कर रहे हैं, कुछ ने बताया हमारा बिल अधिक जोड़कर भेजा जा रहा है। रिश्वत मांगी जा रही है। इस पर जिलाध्यक्ष ने लोगों  को आश्वस्त किया कि संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी और उन्होने जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा जनता की हर समस्या का समाधान अब भारतीय जनता पार्टी लोगों  के घर-घर जाकर समस्या का समाधान करेगी इस दौरान मुख्य रूप सेभाजपा नेता राजेंद्रप्रसाद मिश्रा,रामसनेही मिश्रा,अविरल वाजपेई,अमर रस्तोगी,अनिल शुक्ल,विवेक मिश्रा,शरद ,गोपाल वाजपेई और पंकज त्रिपाठी सहित  कई भाजपा कार्यकर्त्ता तथा बरिष्ठ पदाधिकारी  भी मौजूद रहे।

    शुभम वाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.