Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    खेल से शरीर चुस्त रहने के साथ मानसिक तौर पर भी फुर्ती आती हैः- जिलाधिकारी


    हरदोई- स्पोर्ट स्टेडियम में माध्यमिक एवं जूनियर स्कूल के छात्र-छात्राओं की दो दिवसीय जनपदीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का शुभारम्भ जिलाधिकारी पुलकित खरे ने मुख्य अतिथि के रूप में मां सरस्वती की मूर्ति पर माल्यापर्ण कर, दीप प्रज्जवलित कर व गुब्बारे एवं शान्ति के दूत कबूतर उड़ाकर किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने ध्वजा रोहण कर खेल प्रारम्भ करने की घोषणा करने के साथ मार्च पास्ट की सलामी लेकर किया।

    Khel-se-sharir-chust-rahne-ka-sath-maansik-taur-par-bhi-furti-aati-hai-jiladhikari
    खेल से शरीर चुस्त रहने के साथ मानसिक तौर पर भी फुर्ती आती हैः- जिलाधिकारी
    प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि खेल प्रर्दशन पूरी शुचिता के साथ करे और हार-जीत की नही बल्कि खेल भावना को बनाये रखें। उन्होने कहा कि खेल से शरीर चुस्त रहने के साथ मानसिक तौर पर भी फुर्ती आती है। उन्होने कहा कि जिस ब्लाक के अधिक से अधिक बच्चों द्वारा खेलों में अच्छा प्रर्दशन किया जायेगा वहां के पीटीआई एवं खण्ड शिक्षा अधिकारी को सम्मानित किया जायेगा इस लिए सभी शिक्षक एवं खण्ड शिक्षा अधिकारी अपने क्षेत्र के बच्चों का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा दें।
    इस अवसर पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी हेमन्त राव ने जिलाधिकारी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए की उनकी पे्ररणा से ही खेलों का आयोजन किया जा रहा है और आगे भी खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने जिलाधिकारी को स्मृति चिन्ह भेंट किया। कार्यक्रम में नगर शिक्षा अधिकारी चन्द्र शेखर यादव, खण्ड शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार पाण्डेय व वित्त एवं लेखाधिकारी योगेश कुमार पाण्डेय सहित भारी संख्या में शिक्षक एवं छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

    रिपोर्ट-शरद द्विवेदी 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.