Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आईएसएल-5 : आज केरला से भिड़ेगी मौजूदा चैंपियन चेन्नइयन


    चेन्नई, 29 नवंबर- इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आज केरला ब्लास्टर्स से भिड़ेगी। चेन्नइयन इस मैच को जीतकर प्ले ऑफ की रेस में बने रहना चाहेगा। चेन्नइयन इस समय नौवें स्थान पर है। उसे आठ मैचों में सिर्फ एक जीत हासिल हुई और दूसरा मैच ड्रॉ रहा। केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ हार एक तरह से जॉन ग्रेगोरी टीम की प्लेऑफ की संभावनाओं को कहीं खत्म कर सकती है। 

    ISL-5-aaj-kerala-se-bhidegi-maujooda-champion-channion
    आईएसएल-5 : आज केरला से भिड़ेगी मौजूदा चैंपियन चेन्नइयन
    पिछले सीजन में चेन्नइयन ने बेंगलुरू एफसी को मात देकर दूसरी बार खिताब अपने नाम किया था। पिछले साल उसका डिफेंस लाजबाव था जो इस बार अपनी चमक खो चुका है। चेन्नइयन ने अभी तक सीजन में 16 गोल खाए हैं।वहीं, पिछले साल सात गोल कर खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाने वाले जेजे लालपेखुलआ इस बार अपनी फॉर्म खो चुके हैं। उन्हें अभी तक अपने पहले गोल का इंतजार है। 

    तो इस बार चेन्नइयन कैसे अपनी किस्मत बदलेगी? ग्रेगोरी ने कहा, "हमारे लिए यह जरूरी है कि हम तीन अंक हासिल करें। हमारी टीम के खिलाड़ियों को यह समझना होगी कि उनके लिए इस मैच के क्या मायने हैं और साथ ही प्रशंसकों के लिए भी इस जीत के क्या मायने हैं। पहले मैच में बेंगलुरू एफसी के खिलाफ उन्हें मुश्किलात का सामना करना पड़ा था। काफी कुछ दांव पर लगा है। हमें जीत चाहिए और किसी तरह रेस में वापस आना है।"

    ग्रेगोरी ने अपनी टीम को जीत के रास्ते पर वापस लाने के लिए टीम की गलतियों के अलावा खिलाड़ियों की गलतियों को भी बताया है। खिलाड़ी हालांकि, वही हैं लेकिन वह पहले से ज्यादा भरोसेमंद नहीं रहे हैं। 

    ग्रेगोरी ने कहा, "हमारे कई खिलाड़ी पिछले साल भरोसेमंद थे। इस बार उन पर ज्यादा भरोसा नहीं है। आपको जिन खिलाड़ियों से उम्मीद थी कि वह गलतियां नहीं करेंगे वही खिलाड़ी गलतियां कर रहे हैं।"

    केरला ब्लास्टर्स का भी यह सीजन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। पहले जिन एटीके को मात देने के बाद उसे अभी तक जीत का इंतजार है। वह सात अंकों के साथ सातवें स्थान पर बैठी है। 

    केरला ब्लास्टर्स गोल करने के लिए संघर्ष करती दिखी है और जब उसने गोल किए हैं तो उसके लिए अपनी बढ़त को बनाए रखना मुश्किल रहा है। नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में इस बात का पता चला था। एटीके 90वें मिनट तक 1-0 से आगे थी लेकिन इंजुरी टाइम में वह दो गोल खा गई और 1-2 से हार गई। 

    केरला ब्लास्टर्स के कोच डेविड जेम्स ने कहा, "मुझे हर जगह कमी दिखी है, खासकर आखिरी मिनट में किए गए गोल में। मुंबई के गोल के बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता क्योंकि खिलाड़ी (प्रांजल भूमजी) ने लंबी दूरी से गोल करने की कोशिश की थी और गेंद नेट में चली गई थी। दिल्ली के खिलाफ खिलाड़ी (आंद्रेज कालुडजेरोविक) साफ तौर पर ऑफ साइड थे और जब उन्होंन गोल किया संदेश झींगन को चोट लग गई।"

    उन्होंने कहा, "नार्थईस्ट के खिलाफ मैच में 90वें मिनट में संदेश के खिलाफ पेनाल्टी दे दी गई। फाउल के कारण एक खिलाड़ी कम था और मैच 10 बनाम 11 का था। हम फैसलों की बात कर रहे हैं जो हमारे पक्ष में नहीं गए।"जेम्स को उम्मीद होगी कि इस मैच में जीत सीजन को बदल देगी, वहीं चेन्नइयन एफसी केरला को रोकने की पूरी कोशि

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.