Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गन्ना क्रय होने के बाद उनका समय से मिल भुगतान भी कराना सुनिश्चित करें:- माधवेन्द्र सिंह


    हरदोई- जिलाधिकारी पुलकित खरे एवं सवायजपुर विधायक मा0 माधवेन्द्र प्रताप सिंह ने संयुक्त रूप से डीएससीएल शुगर चीनी मिल के पेराई सत्र का शुभारम्भ बैलगाड़ी के किसान, बैलों को तिलक एवं माल्यापर्ण कर तथा नारियल के गोला फोड़ कर किया। 

    Ganna-kray-hone-ke-baad-unka-samay-se-mill-bhugtaan-bhi-karana-sunischit-kare-madghvendra-singh
    गन्ना क्रय होने के बाद उनका समय से मिल भुगतान भी कराना सुनिश्चित करें:- माधवेन्द्र सिंह
    इस अवसर पर जिलाधिकारी व मा0 विधायक ने टैक्टर एवं ट्रक चालक एवं टैक्टर, ट्रक का भी तिलक कर व चालकों को शाल उढ़ाकर एवं चेक प्रदान करने के साथ कम्प्यूटर तौल कक्ष का फीता काट कर एवं तौल पर्ची निकाल कर तथा केन में गन्ना डाल कर किया,इस अवसर पर जिलाधिकारी ने मिल अधिकारियों से कहा कि गन्ना किसानों को मिल में किसी प्रकार की परेशानी न होने दी जाये और किसानों का गन्ना दी गयी पर्ची के अनुसार क्रमवार तौल के उपरान्त मिल में गाड़ियों को प्रवेश दिया जाये तथा किसानों के ठहरने, पीने हेतु पानी एवं छाया आदि की समुचित व्यवस्था की जाये और किसानों से अच्छा व्यवहार किया जाये।

    मा0 विधायक ने कहा कि किसानों का गन्ना क्रय होने के बाद उनका समय से मिल भुगतान भी कराना सुनिश्चित करें। अधिशासी अध्यक्ष रोशन लाल ने जिलाधिकारी एवं अन्य अधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में उप जिलाधिकारी सवायजपुर, ईकाई प्रमुख रूपापुर प्रभात कुमार, लोनी पंकज सिंह, जिला गन्ना अधिकारी सुनील कुमार सिंह एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति व किसान आदि मौजूद रहे।

    शुभम वाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.