Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ब्लैक फ्राइडे सेल में बिके 6 लाख रेडमी नोट 6 प्रो स्मार्टफोन


    नई दिल्ली, 23 नवंबर- चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी शियाओमी ने शुक्रवार को बताया कि उसने अपनी पहली 'ब्लैक फ्राइडे सेल' पर फ्लिपकार्ट और अपने प्लेटफॉर्म एमआई डॉट कॉम पर छह लाख रेडमी नोट 6 प्रो स्मार्टफोन बेचे हैं। यह फोन भारत में एक दिन पहले, गुरुवार को ही लांच हुआ है।

    Black-Friday-Sell-Me-Beeke-6-Laakh-Redmmi-Note-6-Pro-Smartphone
    ब्लैक फ्राइडे सेल में बिके 6 लाख रेडमी नोट 6 प्रो स्मार्टफोन
    शियाओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक व शियाओमी ग्लोबल के उपाध्यक्ष मनु कुमार जैन ने कहा, "एमआई के प्रशंसकों। पहली सेल के लिए हमारे पास क्वाड कैमरा आलराउंडर की छह लाख से ज्यादा स्मार्टफोन्स थे। फ्लिपकार्ट और एमआई डॉट कॉम पर स्मार्टफोन मिनटों में हुआ आउट ऑफ स्टॉक। हम और स्टॉक ला रहे हैं। अगली सेल आज (शुक्रवार) तीन बजे से है।चार जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मैमोरी वाले स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपये तथा छह जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मैमोरी वाले स्मार्टफोन की कीमत 15,999 रुपये है। ब्लैक फ्राइडे पर इन दोनों स्मार्टफोन की कीमतों में 1,000 रुपये की छूट दी जा रही है।

    यह सेल फ्लिपकार्ट, एमआई होम्स और शियाओमी की आधिकारिक वेबसाइट पर मिलेगी। कंपनी ने इसे भारत में लांच करने के बाद ब्लैक फ्राइडे सेल की घोषणा की थी।'रेडमी नोट 6 प्रो' स्मार्टफोन में 6.26 इंच फुल एचडी तथा आईपीएस डिस्प्ले, कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) से लैस 20 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल के डुअल फ्रंट कैमरा और एआई से लैस 12 मेगापिक्सेल और पांच पिक्सेल का डुअल रियर कैमरा है।

    स्मार्टफोन में 'क्वाल्कम स्नैपड्रैगन 636 ओक्टा-कोर' प्रोसेसर है तथा इसमें क्वाल्कम 'क्विक चार्ज' 3.0 वाली 4,000 एमएएच की बैटरी है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.