Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजली विभाग की लापरवाही से डेरी फार्म में लगी आग


    डेरी फार्म  के ऊपर से गुजरे जर्जर तार टूटने के कारण आपस में टकराए, हुआ शार्ट सर्किट

    शाहाबाद- शाहाबाद के आगमपुर  में बिजली विभाग की लापरवाही के कारण एक डेरी फार्म जलकर राख हो गया। लपटें उठती देखकर लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग काबू में नहीं आई।जब की पास में लगे पानी के मोटर से तथा गॉव के लोग जीतू ,नवल,अरुण,पप्पू,आदि लोगो ने बालू आदि चीज़ो से आग पे काबू किया।

    Bijli-vibhag-ki-laaparvaahi-se-dairy-farm-me-lagi-aag
    बिजली विभाग की लापरवाही से डेरी फार्म में लगी आग
    शाहाबाद के आगमपुर निवासी नवीन पाठक पुत्र राजेश पाठक  पिछले 8-9 महीनो से डेरी फार्म चलाकर अपना पालन व परिवार पोषण  चला रहे थे। शुक्रवार की दोपहर में डेरी फार्म के ऊपर से गुजरे बिजली के तार आपस में टकराए जिससे चिंगारी नीचे गिरी और आग लग गई।

    बिजली विभाग की लापरवाही से डेरी फार्म में लगी आग
    डेरी फार्म से धुंआ और लपटें उठती देखकर लोगों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया लेकिन लपटें काबू में नहीं आई। लपटें फैलती हुई डेरी फार्म में बंधे जानवरो तक पहुंच गई जिसमें 3 गाय भी झुलसगयी,व डेरी फार्म में रखा भूसा व दाना भी जलकर राख हो गया। नवीन पाठक का कहना है आग में30  से 35 हज़ार रूपए का नुकसान हुआ है, तथा पास डेरी फार्म के पास ही अमर पाठक पुत्र विजय पाठक का फूस का रखा छप्पर भी जलकर राख हो गया  जबकि मौके पे लेखपाल भी आ गए उन्होंने उक्त सहायता राशि दिलाने का आश्वाशन भी दिया,

    ढीले तार के लिए की गई थी शिकायत

    डेरी फार्म  हादसे के मुताबिक टीन शेड के ऊपर से गुजरे तार 50 घरों में गए है। तार ढीले होने की कई बार शिकायत की गई लेकिन बिजली विभाग के जेई व लाइन मैन ने उन्हें अनसुना कर दिया।

    शुभम वाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 





    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.