Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बीजेपी नेताओं की गुंडई से बेबस हुई पुलिस



    हरदोई- सत्ता का दुरुपयोग ना किया जाए तो निश्चित ही एक अच्छे समाज और राष्ट्र की स्थापना हो सकती है, और नेताओं की विश्वनीयता बढ़ सकती है। किंतु बदलते परिवेश में कुछ नेताओं की करतूत से समाज शर्मसार हो रहा है। वजह है कि सफेदपोश नेता अपराधियों को संरक्षण देते हैं। यही वजह है कि कहीं बेगुनाहों को जेल में डाल दिया जाता है तो कहीं गुनाहगारों को खुली आजदी दी जा रही है। सत्ता की हनक में निर्दोषो को सताया जाता है।

    BJP-netao-ki-gundaii-se-bebbas-hui-police
    बीजेपी नेताओं की गुंडई से बेबस हुई पुलिस

    ताजा मामला भी ऐसा ही है। शनिवार की शाम शहर कोतवाली इलाके के महात्मा गांधी मार्ग पर लड़कियों से छेड़खानी करने वाले दो युवकों को जब पुलिस ने दबोच लिया तो उन्हें छुड़ाने के लिए सत्ता के नशे में चूर  कई स्थानीय भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए, और पुलिस के चुंगल से जबरदस्ती उसे भगा दिया। इन नेताओं में मुख्य रूप से भाजयूमो के जिलाध्यक्ष आकाश सिंह के अलावा कुलभूषण सिंह समेत करीब 03 दर्जन लोग शामिल थे। भाजपाइयों की इस करतूत से जहाँ खाकी को बेबस होना पड़ा वहीं खादी भी शर्मसार हुई। नेताओं की करतूत से सरकार की भी क्षवि धूमिल हो रही है।

    विदित हो कि इससे पूर्व भी भाजयुमो के अध्यक्ष आकाश सिंह ने जिला अस्पताल के एक डॉक्टर को पीटा था। जिसके बाद वह लड़कियों से छेड़खानी करने वाले लड़कों को छुड़ाने पहुंच गए।

    शुभम वाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.