Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रणजी ट्रॉफी : उत्तर प्रदेश की गोवा पर पारी, 247 रनों की जीत


    कानपुर, 4 नवंबर- अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी में खेले गए मैच में गोवा को पारी और 247 रनों से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गोवा की पहली पारी 152 रनों पर ही सिमट गई। इसमें दर्शन मिसाल (43) और कप्तान सगुन कामत (41) ने सबसे अधिक रन बनाए। 

    रणजी ट्रॉफी : उत्तर प्रदेश की गोवा पर पारी, 247 रनों की जीत
    गोवा की पारी को समेटने में शिवम मावी ने सबसे अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 25 रन देकर चार विकेट लिए। इसके अलावा अंकित राजपूत, यश दयाल और सौरभ कुमार ने दो-दो विकेट लिए। 

    उत्तर प्रदेश ने इसके बाद अपनी पहली पारी में कप्तान आकाशदीप नाथ (194) और मोहम्मद सैफ (126) की शानदार शतकीय पारियों के दम पर 564 रन बनाए और इसी स्कोर पर अपनी पहली पारी घोषित कर दी,इस पारी में उत्तर प्रदेश के लिए आकाशदीप और सैफ के अलावा, माधव कौशिक (92) ने भी अपने बल्ले से अहम योगदान दिया। 

    गोवा की दूसरी पारी भी उत्तर प्रदेश के गेंदबाजों के आगे कमजोर नजर आई और दर्शन (51) की अर्धशतकीय पारी टीम को बचाने में नाकाम रही। गोवा की दूसरी पारी 164 रनों पर सिमट गई और ऐसे में उसे पारी, 247 रनों से हार मिली। 

    उत्तर प्रदेश के लिए गोवा की दूसरी पारी को 164 रनों पर समेटने में अंकित ने सबसे अधिक पांच विकेट लेकर अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा, सौरभ ने चार विकेट लिए। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.