Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विवेक तिवारी हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच हो : मायावती


    लखनऊ, 1 अक्टूबर- उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने उप्र सरकार पर हमला बोलते हुए सोमवार को कहा कि योगी सरकार में पूरे प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त है।

    vivek-tiwari-hatyakand-ki-uchestriye-jaanch-ho-mayawati
    विवेक तिवारी हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच हो : मायावती

    उन्होंने विवेक तिवारी हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच कराने की भी मांग की है। मायावती ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "योगी सरकार में प्रदेश के ब्राह्मणों का शोषण हो रहा है। पूरे प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त है। हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए, लेकिन सरकार सिर्फ खानापूर्ति कर रही है।



    उन्होंने कहा, "सरकार इस मामले में सिर्फ खानापूर्ति कर रही है। अबतक अफसरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अगर मैं मुख्यमंत्री योगी की जगह होती तो अबतक अफसरों के खिलाफ एक्शन ले लेती।पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "योगी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और मदद का आश्वासन दिया। ऐसा करके सरकार किसी तरह मामले को दबाना चाहती है। सिर्फ इतना करने से ही काम नहीं चलेगा। जब प्रदेश की राजधानी में ये हाल है, तो पूरे प्रदेश की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है।

    मायावती ने कहा कि ऐसा लगता है कि प्रदेश में अब कानून-व्यवस्था नाम की चीज नहीं है। चुनाव में भाजपा ने सपने दिखाए थे कि कानून का राज स्थापित होगा, लेकिन हर वादे की तरह ये वादा भी हवाहवाई साबित हुआ।मायावती ने कहा, "हमने सतीश चंद्र मिश्रा को पीड़ित परिवार से मिलने भेजा है। सतीश वकील हैं। अगर परिवार चाहे तो वह (सतीश) मामले की पैरवी करने के लिए भी तैयार हैं।"



    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.