Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    उप्र : विधान परिषद के सभापति की पत्नी बेटे की हत्या के मामले में गिरफ्तार



    लखनऊ, 22 अक्टूबर- उत्तर प्रदेश के विधान परिषद के सभापति रमेश यादव की पत्नी मीरा यादव को सोमवार को पुलिस ने उनके 23 साल के बेटे अभिजीत यादव की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया। मीरा को पूछताछ के लिए रविवार को हिरासत में लिया गया था, जिस दौरान उन्होंने अपने बेटे की गला घोंटकर हत्या करने की बात कुबूल कर ली। 

    uttarpradesh-vidhanparishad-ke-sabhapati-ki-patni-bete--ki-hatya-ke-maamle-me-giraftaar
    उप्र : विधान परिषद के सभापति की पत्नी बेटे की हत्या के मामले में गिरफ्तार
    अभिजीत यादव का शव दारुल शफा स्थित आधिकारिक आवास से रविवार को बरामद किया गया था।शुरुआती रिपोर्ट में इसे दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत करार दिया गया था?मीरा ने परिजनों और पड़ोसियों को बताया कि उनका बेटा शनिवार देर रात नशे की हालत में घर लौटा। वह रात भर बेचैन रहा। अभिजीत ने सीने में दर्द की बात कही जिस पर उन्होंने अपने बेटे के सीने पर बाम भी लगाया। 

    उन्होंने पड़ोसियों को बताया कि इसके बाद वह सो गया और सुबह बिस्तर पर मृत पाया गया।अभिजीत के शव को श्मशान ले जाया जा रहा था कि तभी कुछ परिवारिक मित्रों द्वारा संदेह जताने पर पुलिस ने हस्तक्षेप किया,लखनऊ की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नाथानी ने शव का पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया, जिसमें मौत का कारण गला घोंटना बताया गया।रमेश यादव की दूसरी पत्नी मीरा पुलिस से पूछताछ के दौरान अपने बयान बदलती रहीं, जिससे पुलिस का शक और मजबूत हो गया। 

    पुलिस अधीक्षक (एसपी-ईस्ट) सर्वेश मिश्रा ने कहा कि मीरा ने पुलिस को बताया कि नशे में बेटे ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और गुस्से में उन्होंने अभिजीत की गला घोंटकर हत्या कर दी। मीरा ने कुछ समय पहले ही राज्य के पर्यटन विभाग में अपनी नौकरी छोड़ दी थी। दारुल शफा स्थित फ्लैट में अपने दो बेटों अभिषेक यादव और अभिजीत यादव के साथ रहती थीं।

    आरती मिश्रा "स्वतंत्र"
    सम्पादक INA न्यूज़ उत्तरप्रदेश 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.