Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    उप्र : दुर्गापूजा के दौरान झड़पों में 2 की मौत


    लखनऊ,20 अक्टूबर- उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में मां दुर्गा की प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान हुई हिंसा और सांप्रदायिक झड़पों में दो लोगों की मौत हो गई। विजयादशमी के उत्सव के दौरान शुक्रवार को एक बच्ची और एक किशोर की मौत हो गई जबकि एक महिला गोली लगने से घायल हो गई। 

    uttarpradesh-durga-pooja-ke-dauran-jhadppo-me-2-ki-maut
    उप्र : दुर्गापूजा के दौरान झड़पों में 2 की मौत
    एक सरकारी अधिकारी ने बताया कि समान तरह की घटनाओं में दर्जनभर लोग घायल हुए हैं। हिंसा की अधिकतर घटनाएं आगरा, कौशांबी और सुल्तानपुर में हुई हैं।जौनपुर के कुसा गांव में विसर्जन जुलूस के दौरान एक ट्रैक्टर ने सात साल की बच्ची को कुचल दिया, जिसके बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, प्रतापगढ़ में खुलजन देवी धाम नहर में विसर्जन के दौरान 15 साल की किशोर की नहर में डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान कुटिलिया गांव के लोकेश के रूप में हुई है।


    वहीं, प्रतापगढ़ जिले के विक्रमपुर गांव में उत्सव के दौरान चली गोली 35 साल की अनीता सिंह को जा लगी,सुल्तानपुर के कुरेबार क्षेत्र में भी झड़प हुई,कौशांबी में स्थिति नियंत्रण से बाहर निकल गई। इस दौरान हिंसक झड़प में चार लोग घायल हो गए,बागपत जिले के बड़ौत में भी तनाव गहराया। दिगंबर जैन कॉलेज की दो छात्राएं रावण दहन देखने आई थी। लड़कियों ने इस दौरान कुछ मनचलों की शिकायत की, जिसके बाद झड़प हो गई,पुलिस अधिकारी ने कहा, "इस दौरान मामूली हाथापई हुई और आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया गया।आगरा के खांडौली में भी जुलूस के मार्ग को लेकर हुए विवाद में झड़प हुई। 

    आरती मिश्रा "स्वतंत्र"
    सम्पादक INA न्यूज़ उत्तरप्रदेश 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.