Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    SC/ST एक्ट में हुए संशोधन के खिलाफ पूर्व विधायक गंगा सिंह चौहान का आमरण अनशन


    हरदोई- पूर्व विधायक लगातार SC/ST एक्ट के बिरोध में अपने समर्थक राजवर्धन सिंह 'राजू' व लोगो साथ लगातार 13 अक्टूबर से अनसन पर बैठे, राष्ट्रीय अध्यक्ष  ने कहा कि  गंगा सिंह चौहान ने सर्व समाज के इन सवालों के लिये जो अभियान शुरू किया है, उसे दबने नही दिया जाएगा।  हरदोई के इस कार्यक्रम पर अनवरत नज़र है। जो भी परिस्थितिया उत्पन्न होगी, उसके अनुरूप  निर्णय कर संघर्ष को आगे बढ़ाएंगे। उसे तेज करेंगे गंगा सिंह चौहान काआमरण अनशन शुरू किया जाना उनकी उम्र, व सेहत के लिहाज से बहुत ही गंभीर है।

    sc-st-act-me-huye-sansodhan-ke-khilaaf-purv-vidhyak-ganga-singh-chauhan-ka-aamran-ansan
    SC/ST एक्ट में हुए संशोधन के खिलाफ पूर्व विधायक गंगा सिंह चौहान का आमरण अनशन 
    अपनी आवाज को भाजपा के शीर्ष नेताओं तक पहुचाने के लिए 26अक्टूबर को पूर्व डीजीपी यशपाल सिंह के नेतृत्व में आमरण अनशन सुरु कर दिया है।अब देखना ये होगा क्या पुर्व विधायक की ये मुहिम रंग लाती है या फिर भाजपा मात्र आश्वासन से अपने नेता को अपने पाले में ले आएगी। SC/ST एक्ट चुनाव के इस दौर में जब लोकसभा के चुनाव को मात्र 6 महीने ही रह गए है उसके लिए गले की हड्डी बन गया है।

    भाजपा के आगे, आगे कुआँ और पीछे खाई जैसी समस्या पैदा हो गई है।अगर भाजपा फिर से एक्ट में दोबारा बदलाव करती है तो दलित वोट बैंक की नाराजगी अगर SC/ST एक्ट यू ही रहे तो वो बोट बैंक नाराज हो रहा है जिसकी बदौलत 2014 में भाजपा प्रचंड बहुमत से सत्ता में आई थी,परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष रिटायर्ड डीजीपी यशपाल सिंह, राष्ट्रीय महासचिव रमेश सिंह व  राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अवधेश सिंह हरदोई पहुचकर धरने पर उपस्थित लोगों को संबोधित किया।

    विजय लक्ष्मी सिंह "वैदही"
    INA न्यूज़ एडिटर इन चीफ 



    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.