Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रहस्यमय ढंग से शारदा नहर में समाई कार


    बांगरमऊ,उन्नाव 17 अक्टूबर- कोतवाली क्षेत्र के संडीला मार्ग पर ग्राम गोशा  कुतुब के निकट स्थित पुलिया के निकट  एक लग्जरी कार  रहस्यमय ढंग से शारदा नहर में  समा गई कस्बे के ही पाँच  व्यापारी गत  मंगलवार की रात हरदोई के कस्बा संडीला जाने के लिए कार से निकले थे पुलिस ने क्रेन  की मदद से  कार को नहर से बाहर निकाला।

    rahsmay-dhang-se-shaarda-nahar-me-samaee-car
    रहस्यमय ढंग से शारदा नहर में समाई कार  
    लेकिन कार के अंदर एक भी सवार का शव नहीं मिल सका एसडीआरएफ  की टीम  नहर में पांचों कार सवारों को  खोजने में जुटी हुई है। नगर के मोहल्ला चौधरा ना निवासी चौधरी संजय सिंह पुत्र रविंद्र सिंह गत मंगलवार को रात करीब दस बजे  अपने अन्य चार साथियों सूरज गुप्ता पुत्र रमेश चंद्र गुप्ता , अजय गुप्ता उर्फ बबलू पुत्र स्वर्गीय शिव गोपाल गुप्ता निवासी मोहल्ला गुलाम मुस्तफा, ए व रामजी गुप्ता पुत्र रामनाथ गुप्ता संडीला रोड तथा मिथुन पुत्र सुंदर लाल निवासी मोहल्ला पंजाबी टोला के साथ कार से  संडीला हरदोई जा रहे थे ,संडीला स्थित गल्ला मंडी में  मौजूदा समय में रामलीला चल रही है,चौधरी संजय सिंह स्थानीय रामलीला महोत्सव समिति के सदस्य है,उन्हें अगले वर्ष के लिए संडीला में मंचन कर रहे रामलीला मंडल को तय करना था । कार मालिक संजय सिंह स्वयं कार चला रहे थे,घर से निकलने के  करीब दो घंटे के बाद परिजनों ने संजय को फोन मिलाया लेकिन संपर्क नहीं हो सका । तब परिजनों को किसी अनहोनी घटना की आशंका हुई। 

    आज बुधवार की सुबह परिजनों को किसी ग्रामीण ने सूचना दी कि एक कार संडीला मार्ग पर स्थित गोसाकुतुब  पुलिया के निकट नहर में डूब गई है। इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी । कोतवाली पुलिस दल बल के साथ मौके पर  पहुंची । जहां देखा कि पुलिया के कोने पर कार का टूटा बम्पर  पड़ा हुआ है । गाड़ी नंबर up32,0639 पुलिस द्वारा क्रेन मगाई गई और करीब तीन घंटे की  कड़ी मशक्कत के बाद नहर से कार को बाहर निकाला जा सका । लेकिन प्रशासन यह देखकर हैरान रह गया कि कार के अंदर एक भी व्यक्ति  नहीं है । कार के अंदर सिर्फ  दो चप्पलें अलग अलग पैरों की   और दो मोबाइल सेट बरामद हुए हैं । जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया है । एसडी आर एफ  की टीम  नहर में स्ट्रीमर के जरिए जाल डालकर लापता लोगो  की खोज करने में अभी भी जुटी हुई है।

    रिपोर्ट-मुकेश कुमार 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.