Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पूरनपुर में वीएम सिंह ने मोदी और मेनका पर की आरोपों की बौछार

    पूरनपुर/पीलीभीत - किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीएम सिंह आज पूरनपुर पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। एकदिवसीय दौरे के दौरान किसान नेता ने जहां केंद्र सरकार पर निशाने बाज़ी की वहीं सांसद मेनका गांधी पर भी निशाना साधा।

    puranpur-me-vmsingh-ne-modi-aur-menka-par-ki-aropo-ki-bauchhar
    पूरनपुर में वीएम सिंह ने मोदी और मेनका पर की आरोपों की बौछार
    आगामी के लोक सभा चुनाव के मद्देनजर किसान नेता वीएम सिंह फिर अपनी किस्मत आजमाइश की तैयारी में हैं। यही वजह है कि संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए उसने दौरों का दौर जारी है। इसी कड़ी में आज किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीएम सिंह पूरनपुर पहुंचे। जहाँ कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। अपने नेता के समर्थन में किसानों में गर्मजोशी से जिंदाबाद के नारे भी लगाए।
    सहकारी चीनी मिल के गेस्ट हाउस में वीएम सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिये सबसे पहले केंद्र की सरकार पर हमला बोला। किसान नेता में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जनता के साथ छलावे के सिवा कुछ नहीं किया। युवा जहां बेरोजगार है वहीं किसान परेशान है।
    केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी पर जुबानी हमला बोलते हुए वीएम सिंह ने कहा कि मेनका किसानों ने गन्ना न उगाने के लिए अपील करती हैं। पीलीभीत एक बाढ़ ग्रस्त इलाका है जहां हर वर्ष बाढ़ आती है। ऐसे में यहां किसान गन्ना पैदा न करे तो क्या करें। वीएम ने तंज कसते हुए कहा कि मेनका जी खेती किसानी के बारे में आखिर क्या जानें ?पीलीभीत लखनऊ बड़ी रेलवे लाइन पर वाहवाही लूटने वाली केंद्रीय मंत्री ये नहीं जानती कि ये देन पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की है। जिसका सुबूत वो जल्द जनता के बीच साझा करेंगे। उन्होंने बताया कि पूर्व पीएम जब पूरनपुर पहुंचे थे तो बतौर प्रधानमंत्री उन्होंने साफ़ किया था कि ये सब मेरे सोनिया गांधी से मिलने के बाद ही संभव हो सका था।
    किसान नेता ने यहां ये भी कहा कि मैंने किसानों के लिए जो भी किया है बिना स्वार्थ के किया है। ये सबको दिखाई दे रहा है। लेकिन सांसद मेनका गांधी जी द्वारा कराया गया विकास कहीं दिखाई नहीं देता। उन्होंने मेनका पर चुटकी लेते हुए कहा कि मेनका ने तो पीलीभीत को स्वर्ग बना दिया है। ये अलग बात है वो दिखाई नहीं देता।
    वीएम सिंह ने किसान सहकारी चीनी मिल के गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि, उनकी जय-जयकार करने से काम चलने वाला नहीं है। अब संगठन को मजबूत करने के लिए सभी को बफादारी के साथ काम करना होगा। ताकि आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान किसानों की जीत हो सके। उन्होंने ये भी साफ़ किया कि इस बार वो चुनावी मैदान में नहीं बल्कि किसान चुनावी मैदान में होगा। अगर वो जीत होती है तो वो किसानों की जीत होगी।
    अदनान अफाक 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.