Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रतियोगिताओं में बढ़चढ कर हिस्सा लें और अपनी प्रतिभा को प्रर्दशित करें:- पुलकित खरे



    हरदोई- वेणी माधव विद्यापीठ इण्टर कालेज में कालेज के संस्थापक स्व0 राधाकृष्ण अग्रवाल के जन्मोत्सव पर आयोजित वार्षिक सम्मेलन का शुभारम्भ जिलाधिकारी पुलकित खरे ने संस्थापक के चित्र से पर्दा हटाकर अनावरण, चित्र पर माल्यापर्ण, दीप प्रज्जवलित एवं गुब्बारे उड़ा कर किया।
    pratiyogitao-me-badhchadh-kar-hissa-le-aur-apni-patibha-ko-pradarshit-kare-pulkitkhare
    प्रतियोगिताओं में बढ़चढ कर हिस्सा लें और अपनी प्रतिभा को प्रर्दशित करें:- पुलकित खरे
    इस अवसर पर जिलाधिकारी ने अपने सम्बोधन में उपस्थित छात्राओं से कहा कि प्रत्येक बालिका को अपनी रूचि वाले विषय पर अधिक ध्यान देना चाहिए और इसके साथ ही खेल-कूद, गीत-संगीत, विज्ञान, कला आदि प्रतियोगिताओं में बढ़चढ कर हिस्सा लें और अपनी प्रतिभा को प्रर्दशित करें। इससे पहले जिलाधिकारी ने विज्ञान प्रर्दशनी रूम का फीता छात्रा से कटवाकर किया तथा छात्राओं द्वारा बनाये गये माडलों, रंगोली एवं वृक्षारोपण का अवलोकन भी किया।

    प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान को ध्यान में रखते हुए सभी अपना घर, विद्यालय, कालोनी को साफ रखें और विद्यालयों के छात्र-छात्रायें प्रत्येक रविवार अपने घर के आस पास एवं नगर के चैराहों आदि पर एक घण्टा सफाई कर में श्रमदान करें। कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने प्रदेश में 10वां स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा सहित सर्व श्रेष्ठ विषयों में योगदान करने एवं विज्ञान प्रर्दशनी, नृत्य आदि में छात्राओं को पुरस्कार प्रदान किये तथा विद्यालय की पुस्तक ज्योतिका का विमोचन किया।

    इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल ने जिलाधिकारी का धन्यवाद देते हुए विद्यालयों की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी तथा प्रबन्धक नरेश गोयल ने जिलाधिकारी एवं आये हुए अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में प्रधानाचार्य शैल शुक्ला, अविनाश गुप्ता,आलोक श्रीवास्तव सहित अन्य अतिथि मौजूद रहे, कार्यक्रम का संचालन शिक्षका पूर्णिमा अवस्थी ने किया।

    शुभम वाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.