Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    महिला की मौत पर दबिश, एसपी सख्त, एसआई सहित 5 लाइन हाजिर


    पूरनपुर/पीलीभीत- पूरनपुर के मोहल्ला लाईन पार साहूकारा में पुलिस दबिश के दौरान महिला की मौत के मामले में एसपी बालेंदु भूषण सिंह ने आरोपी कोतवाली के एसएसआई समेत पाँच पुलिस कर्मियों को लाइन हाज़िर कर दिया है। पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार देर शाम पूरनपुर पहुँचकर घटना की जानकारी ली थी।

    mahilla-ki-maut-par-dabish-sp-sakht-si-sahit-5-line-haazir
    महिला की मौत पर दबिश, एसपी सख्त, एसआई सहित 5 लाइन हाजिर
    पुलिस अधीक्षक बालेन्दु भूषण सिंह ने देर रात पूरनपुर के लाइनपार मोहल्ले में हुई घटना की जानकारी ली। वहा से देर रात लौटकर पूरनपुर कोतवाली के उप निरीक्षक उदयवीर सिंह, पुलिस सिपाही शुभम कुमार, मोहित कुंडू, शकील अहमद और हरेन्द्र कुमार को लाइन हाजिर करने का आदेश दिये।

    जाँच रिपोर्ट मिलने के बाद निलम्बन कारवाई की जायेगी। पुलिस अधीक्षक ने बताया की घटना में कुछ और लोगो की भूमिका की भी जाँच की जायेगी। उन्होंने बताया की इंतजार करे बड़ी कार्रवाई होगी। पूरनपुर कोतवाली इलाके में पुलिस की दबिश के दौरान धक्का-मुक्की में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई,मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने 24 घंटे में जांच-पड़ताल कर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

    पूरनपुर निवासी इरशाद पुत्र सद्दीक मोहल्ला साहूकार के घर पर पुलिस ने देर रात दबिश दी। जहां इरशाद की मां नसीम बानो के साथ पुलिस ने धक्का-मुक्की कर अभद्रता की। जिससे दहशत में आकर उन्हें हार्ट अटैक पड़ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। अचानक हुई इस घटना के बाद सभी पुलिसकर्मी मौके से भाग निकले मोहल्ला साहूकारा निवासी इरशाद पुत्र सद्दीक ने गहलुइया निवासी नूरनवी अहमद से एक भैंस की खरीद फरोख्त की थी। जिसके लेन-देन की वजह से दोनों के बीच में मारपीट हुई थी। इरशाद ने नूरनवी और उसके साथियों की शिकायत गहलुइया के प्रधानपति से की। प्रधानपति ने लखनऊ में होने पर वापस आकर दोनों के बीच समझौता करवाने की बात कही।

    देर रात सोनू ढाबे पर दोनों पक्षों को समझौते के लिए बुलाया गया, लेकिन समझौता नहीं हो सका। जिसके बाद रात में एक बजे दोनों पक्ष कोतवाली पूरनपुर पहुंचे। यहां इरशाद को पुलिस ने थाने में बैठा लिया। साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर्मियों ने अचानक इरशाद के घर दबिश दी। जहां धक्का-मुक्की के दौरान दहशत में आकर इरशाद की मां नसीम बानो की मौत हो जाने पर पुलिस ने कोतवाली वापस आकर इरशाद को छोड़ दिया।

    अदनान अफाक 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.