Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मप्र : भाजपा सांसद की बेटी को एसपी पद से हटाया गया


    भोपाल, 18 अक्टूबर- मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के बाद अफसरों के तबादले और पदस्थापना का दौर शुरू हो गया है।

    madhyapradesh-bhajpa-saansad-ki-beti-ko-sp-pad-se-hataya-gaya
    मप्र : भाजपा सांसद की बेटी को एसपी पद से हटाया गया
    यह सब निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुसार किया जा रहा है। राजगढ़ की पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद को हटाकर पुलिस मुख्यालय में पदस्थ किया गया है। सिमाला भारतीय जनता पार्टी के भिंड से सांसद और पूर्व भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी भगीरथ प्रसाद की बेटी हैं।

    राज्य शासन के गृह विभाग द्वारा गुरुवार को जारी किए गए आदेश में राजगढ़ की पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद को हटाया गया है और उन्हें पुलिस मुख्यालय में सहायक पुलिस महानिरीक्षक के पद पर पदस्थ किया गया है। सिमाला के स्थान पर भोपाल में विशेष सशस्त्र बल की सातवीं वाहिनी के सेनानी प्रशांत खरे को पदस्थ किया गया है। 

    सिमाला को पुलिस अधीक्षक के पद से हटाया जाना इसलिए अहम माना जा रहा है, क्योंकि वे भाजपा के सांसद भगीरथ प्रसाद की बेटी हैं। 

    राज्य में आचार संहिता लागू होने के बाद यह पहला बड़ा बदलाव है। इससे पहले पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला के स्वास्थ्य संबंधी कारण से अवकाश पर जाने के कारण वी.के. सिंह को डीजीपी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.