Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लीना यादव ने मुझसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराया : अमायरा

    नई दिल्ली, 21 अक्टूबर- अभिनेत्री अमायरा दस्तूर का कहना है कि फिल्म 'राजमा चावल' की फिल्मकार लीना यादव ने फिल्म में उनसे उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराया है। अमायरा ने आईएएनएस को मुंबई से ई-मेल पर बातचीत के दौरान बताया, "मुझे लीना से प्यार है। मुझे लगता है कि उन्होंने मुझसे मेरा अबतक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराया। वह एक प्रगतिवादी महिला को परिभाषित करती हैं, जो वास्तव में रूढ़ियों को तोड़ती है। 

    lina-yadav-ne-mujhse-sarveshrt-pradsharn-karaya-amayra
    लीना यादव ने मुझसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराया : अमायरा
    मैं 'राजमा चावल' के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। अब तो नेटफ्लिक्स ने इसे वैश्विक स्तर पर रिलीज करने का फैसला कर लिया है।ऋषि कपूर, अमायरा दस्तूर और अनिरुद्ध तंवर जैसे सितारों से सजी 'राजमा चावल' नेटफ्लिक्स पर 30 नवंबर को वैश्विक स्तर पर रिलीज होगी।


    उन्होंने कहा, "यह फिल्म आपको अच्छा महसूस कराएगी और आप इसमें ऋषि जी को अलग ही अंदाज में देखेंगे। मैंने इस फिल्म के लिए अबतक सबसे ज्यादा मेहनत की है और मुझे पूरा विश्वास है कि लोगों को मेरा किरदार 'सहर' और पूरी फिल्म पसंद आएगी।

    दिल्ली के भीड़-भाड़ वाले चांदनी चौक इलाके में बनाई गई 'राजमा चावल' में घर से निकले बेटे से उसके पिता द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से दोबारा संपर्क करने की कोशिश को दिखाया गया है, जो कि उसके लिए बिल्कुल नई दुनिया है।अमायरा इसके अलावा 'मेंटल है क्या' और 'मेड इन चायना' में राजकुमार राव के साथ काम करतीं नजर आएंगी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.