Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    किसानो ने सिंंचाई मंत्री का रोका काफिला



    किसानों ने किया अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन 


    सण्डीला- सण्डीला में भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक के द्वारा जिलाध्यक्ष वीर प्रकाश सिंह वीरु के नेतृत्व में किसानों की जायज मांगो को लेकर अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन किया जा रहा है,आज तहसील दिवस के मौके पर तहसील में मौजूद जिला अधिकारी से किसानों को बड़ी उम्मीद थी कि शायद जिले का सबसे बड़ा अधिकारी किसानों का दर्द समझे।

    kissano-ne-kiya-anischit-kallin-dharna-pradarshan
    किसानों ने किया अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन 

    लेकिन जिलाधिकारी को किसानों का धरना सिर्फ खिलवाड़ नजर आया जिसके चलते जिलाधिकारी किसानों की बात सुनेे बिना परिसर से चलेे गए ,तत्पश्चात लखनऊ – हरदोई मार्ग जाम करने की बात कह रहे क्रोधित किसानों ने सण्डीला में लखनऊ – हरदोई हाइवे जाम कर दिया । इस प्रदर्शन से मज़बूर किसानों को उस समय सहारा मिला जब किसानों के इस जाम में सिंंचाई मंत्री धर्मपाल सैनी स्वयं फंस गए । इस पर सिंंचाई मंत्री ने किसानों से प्रदर्शन के विषय में जानकारी ली ,किसान सिंचाई मंत्री धर्मपाल के सामने प्रशासन को लेेेकर बिफर पड़़े,किसानों ने ग्रामीण सड़क निर्माण, आवास आबंंटन मेंं भ्रष्टाचार, चरागाह और खलिहान पर कब्जे, सरकारी राशन वितरण में धांंधली व अवैध खनन आदि गम्भीर मामले रखेे । 


    किसानों की बात सुनकर मंत्रीजी सीधे उप जिलाधिकारी सण्डीला के कार्यालय पहुँचे और एसडीएम को फटकार लगाते हुुुए किसानों से वार्ता करायी और किसानों कोो उनकी मांगों को लेकर आश्वस्त कराया किसान नेेेेता राहुुल मिश्र ने बतााया कि सिंचाई मंत्री धर्मपाल ने कहा कि किसानों की समस्याओं को कोई नज़र-अंदाज नहीं कर सकता क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का किसानों पर विशेष ध्यान है.

    मुईज़ सागरी 
    INA न्यूज़  ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.