Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कई मामलों के आरोपी संग तेजस्वी की सेल्फी वायरल


    पटना, 24 अक्टूबर- बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की एक आरोपी के साथ तस्वीर वायरल होने पर जहां विरोधी उन पर निशाना साध रहे हैं, वहीं राजद तेजस्वी के बचाव में उतर आई है।

    kaii-maamlo-ke-aaropi-sang-tejasvi-ki-selfie-vyaral
    कई मामलों के आरोपी संग तेजस्वी की सेल्फी वायरल
    सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर में तेजस्वी गोपालगंज में कई संगीन मामलों के आरोपी सुरेश चौधरी के साथ नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि तेजस्वी मंगलवार को अपनी 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' के क्रम में गोपालगंज पहुंचे थे। इसी दौरान सुरेश ने उनके साथ सेल्फी ली। इसके बाद यह सेल्फी सोशल मीडिया में वायरल हो गई।

    इस तस्वीर में तेजस्वी यादव हरे रंग की टी शर्ट पहने हुए हैं, जबकि आरोपी सुरेश चौधरी हरे रंग का गमछा अपने गर्दन में लपेटे हुए है। 

    इस सेल्फी के वायरल होने पर बिहार का सियासी पारा गर्म हो गया है। जद (यू) के प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने झारखंड के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को एक पत्र लिखकर चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद को जेल से फरार कराने की साजिश रचे जाने की आंशका व्यक्त की है। पत्र में नीरज ने कहा है कि 'तेजस्वी इन दिनों लगातार आरोपियों से मिल रहे हैं। सीवान में जहां पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के घर की चौखट पर पहुंचे, वहीं गोपालगंज में दुर्दात सुरेश चौधरी से मुलाकात की।'

    उन्होंने कहा, "ऐसे में आशंका है कि तेजस्वी अपराधियों का एक दल बनाकर अपने पिता लालू प्रसाद को जेल से फरार करवाने की साजिश रच रहे हों।" उन्होंने झारखंड के डीजीपी से कहा है कि लालू यादव की निगरानी बढ़ाई जाए,उन्होंने बताया कि चौधरी पर गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र में हत्या, अपहरण, डकैती, लूट के कई संगीन आरोप हैं।

    जद (यू ) प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर भी तेजस्वी यादव समेत राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर कटाक्ष करते हुए लिखा, "बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान अल्लाह। पिता लालू प्रसाद तो भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद हैं ही, तेजस्वी यादव भी अपराधियों की चौखट पर नमन कर रहे हैं, उनसे गलबहियां कर रहे हैं।"

    जदयू प्रवक्ता ने कहा है कि राजद का चाल, चलन और चरित्र भी यही है। तस्वीर के वायरल होने पर राजद बचाव में उतर आई है। राजद के विधायक भाई विरेंद्र ने कहा कि नेताओं के आगे पीछे कौन खड़ा होकर तस्वीर ले रहा होता है, इसका पता नेताओं को नहीं होता है। ऐसे में कोई अपराधी किस्म का व्यक्ति भी हो सकता है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.