Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने कैंप लगाकर ग्रामीणों को दी जानकारी


    अमरिया- पीलीभीत के विकासखंड अमरिया क्षेत्र के ग्राम अंडरायन में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण पीलीभीत के द्वारा ग्राम के ही जूनियर हाई स्कूल में कैंप लगाया गया. जिसमें कैंप में उपस्थित ग्रामवासियों को न्याय संबंधी जानकारी दी गई तथा टेली लॉ के बारे में पीएलबी शरद कांत शर्मा ने विस्तार से कैंप मेंउपस्थित सभी ग्रामवासियों को जानकारी दी.
    jila-vidhik-sewa-pradhikaran-ne-camp-lagakar-gramino-ko-di-jaankri
    जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने कैंप लगाकर ग्रामीणों को दी जानकारी
    पीएलबी शरद कांत शर्मा ने ग्राम वासियों को जानकारी देते हुए दूरस्थ इलाकों में रहने वाले गरीब व असमर्थ व्यक्तियों को टेली लॉ के माध्यम से कॉमन सर्विस सेंटर के द्वारा विधिक सेवा उपलब्ध कराई जाती है,
    शरद कांत शर्मा ने आगे जानकारी देते हुए बताया टेली लॉ के अंतर्गत दहेज,बाल विवाह,बाल मजदूरी,आपदा पीड़ित को क्षतिपूर्ति,असंगठित क्षेत्र के मजदूरों की समस्या एसिड हमले,आदिवासियों की समस्या,तथा वरिष्ठ नागरिकों को कोई भी समस्या उत्पन्न होने पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण पीलीभीत के द्वारा सहायता प्राप्त कर सकते हैं।
    जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के द्वारा लगाया गया कैंप का संचालन अमरिया क्षेत्र से पीएलवी शरद कांत शर्मा ने किया तथा कैंप में ग्राम प्रधान रोशन लाल के अलावा ग्राम के अनेक ग्रामवासियों ने सहभागिता करते हुए उपस्थिति दर्ज कराई।
    अदनान अफाक 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.