Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हीरो ने लांच किया 125 सीसी स्कूटर-डेस्टिनी 125


    नई दिल्ली, 22 अक्टूबर- हीरो मोटोकार्प ने सोमवार को 125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में अपनी मौजूदगी को मजबूती प्रदान करते हुए नया डेस्टिनी 125 लांच किया। इसकी कीमत 54,650 रुपए है। डेस्टिनी 125 की बिक्री मंगलवार से दिल्ली-एनसीआर में शुरू होगी। 

    hero-ne-laanch-kiya-125-cc-scooter-destini-125
    हीरो ने लांच किया 125 सीसी स्कूटर-डेस्टिनी 125

    आने वाले हफ्तों में देश के बाकी हिस्सों में भी इसे लांच किया जाएगा। प्रीमियम सेगमेंट में हीरो की नई मोटरसाइकिल एक्सट्रीम 200 आर के करीब पहुंचने वाले, दमदार डेस्टिनी 125 का लक्ष्य तेजी से बढ़ते 125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में कंपनी की मौजूदगी को और मजबूत बनाना है।

    नए डेस्टिनी 125 को दो वेरिएंट में उतारा गया है। इसका एलएक्स वेरिएंट 54,650 रुपए (एक्स-शोरूम) और वीएक्स वेरिएंट 57,500 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत में उपलब्ध होगा।

    हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर मार्कस ब्रॉन्स्पर्गर ने कहा, "हम एक नई प्रीमियम मोटरसाइकिल एक्सट्रीम 200 आर लॉन्च करने के कुछ ही हफ्तों के भीतर नया डेस्टिनी 125 स्कूटर पेश कर रहे हैं। यह प्रीमियम सेगमेंट में उत्पादों को डिजाइन और विकसित करने के हमारे मजबूत घरेलू सामथ्र्य को जाहिर करता है। पावर और स्टाइल का शानदार संतुलन देने के अलावा डेस्टिनी 125 आज भारत में क्रांतिकारी आई3एस तकनीक प्रदान करने वाला एकमात्र स्कूटर है। स्कूटर और प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में हमारे पास नए उत्पादों की जबरदस्त कतार है, जिन्हें हम आने वाले महीनों में लॉन्च करेंगे।"

    हीरो मोटोकॉर्प में सेल्स, कस्टमर केयर और पार्ट्स बिजनेस के प्रमुख संजय भान ने कहा कि हम इस त्योहारी सीजन के दौरान डेस्टिनी 125 की रिटेल बिक्री शुरू करके अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए तैयार हैं। हमें भरोसा है कि इस श्रेणी में हमारी उपस्थिति बढ़ाने में डेस्टिनी 125 दमदार साबित होगा। दिल्ली-एनसीआर बाजार के हमारे ग्राहक मंगलवार से डेस्टिनी 125 खरीद सकते हैं। देश भर के अन्य बाजारों में यह अगले तीन से चार सप्ताह में उपलब्ध कराया जाएगा।

    डेस्टिनी 125 दमदार सवारी है। इसमें 125 सीसी एनर्जी बूस्ट इंजन लगा है जो 6750 आरपीएम पर 8.7 बीएचपी का पावर आउटपुट और 5000 आरपीएम पर 10.2एनएम का अधिकतम टॉर्क देता है। पावरट्रेन मौजूदा 110 सीसी स्कूटर के मुकाबले 17 प्रतिशत अधिक टॉर्क और 9प्रतिशत ज्यादा पावर प्रदान करता है। इसमें स्मार्ट तकनीक की भी इस्तेमाल किया गया है। पहली बार डेस्टिनी 125 स्कूटरों के 125 सीसी सेगमेंट में हीरो का इंट्यूटिव आई3एस लेकर आया है। इसके अलावा, एक डिजिटल-एनालॉग स्पीडोमीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर और सर्विस ड्यू रिमाइंडर एक परेशानीमुक्त सवारी का भरोसा देता है।

    डेस्टिनी 125 में ईंधन भरने के लिए बाहरी सिस्टम, रिमोट चाबी ओपनिंग, मोबाइल चाजिर्ंग पोर्ट और बूट लाइट बेजोड़ सहजता व सुविधा देते हैं। साथ ही टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और एक एकीकृत ब्रेकिंग सिस्टम के साथ यह स्कूटर सड़क पर कहीं बेहतर सुकून और सुरक्षा भी प्रदान करता है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.