Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई नहरें व ट्यूबवेल साफ कराना होगी प्राथमिकता : धर्मपाल


    हरदोई में पत्रकारों ने किया सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह की प्रेस वार्ता का वहिष्कार,देरी से पंहुचे मंत्री को करना पड़ा किरकिरी का सामना।

    हरदोई- सिंचाई मंत्री जी के उपस्थित होते ही प्रेक्षागृह की बिजली हुई गुल,प्रेक्षागृह में मंत्री जी के आने के लिए माल्यार्पण करने के लिए भाजपा नेता खड़े हुए,थे वहीं दूसरी ओर प्रेक्षागृह में छूट्टे जानवर प्रेक्षाग्रह में घूम रहे थे.


    प्रेक्षागृह मे छूट्टे  घूम रहे जानवर 
    पुलिस प्रशासन जानवरो को खदेड़ने में लगा हुआ था,प्रेक्षागृह मे साफ सफाई भी नज़र नहीं आ रही थी,कही गोवर तो कही कूड़े के ढेर लगे हुए नजर आ रहे थे.


    प्रेक्षागृह में मंत्री के आगमन पर भी कोई साफ़ सफाई नहीं
    सिंचाई मंत्री धर्मपाल ने कहा कि नहरों व ट्यूबबेल की सफाई उनकी प्राथमिकता होगी। युवा वैज्ञानिकों ने कृत्रिम बरसात की खोज कर डाली है। इसलिए किसान भाइयों को ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं रह गई है। भाजपा सरकार में ही समाज के सभी वर्गो का बेहतर हित निहित है। चाहें वह पिछड़ा वर्ग हो या फिर अति पिछड़ा वर्ग हो।


    hardoi-nahre-v-tubewell-saaf-karana-hogi-prathmikta-dharmpal
    हरदोई नहरें व ट्यूबवेल साफ कराना होगी प्राथमिकता : धर्मपाल 
    शहर के रसखान प्रेक्षागृह में सिंचाई मंत्री धर्मपाल बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर रहे थे। भाजपा की ओर से प्रस्तावित राजपूत, बिंद, निषाद समुदाय रैली की तैयारियों को लेकर एक गोष्ठी का आयोजन मंगलवार को किया गया। इसमें सिंचाई मंत्री ने कहा कि पिछड़ा वर्ग आयोग की मांग काफी पुरानी चली आ रही है। जिसे अमली जामा पहनाने का पूरा प्रयास किया जाएगा। कहा पिछड़ा वर्ग न कमजोर नहीं है जरूरत है,तो बस एकजुट होने की,कहा कि नेता जन्म से कर्मयोगी होता है। जब किसान हंसता है तो पूरा देश हंसता है। इसलिए सबसे ज्यादा ध्यान सरकार का किसानों की ओर ही रहता है। चाहें वह कर्जमाफी हो या फिर सब्सिडी सभी किसानों के हितों के लिए है।

    उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कसीदे पढ़ते हुए कहा कि किसानों से लेकर पिछड़ों की वास्तव में कोई हितैषी है तो वह एकमात्र भाजपा है। प्रधानमंत्री ने सबका साथ सबका विकास का जो नारा दिया है उसे अमली जामा पहना रहे है। इसलिए जरूरी है समाज का हर तबका आगामी चुनाव में पूरी तरह जुटकर मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएं। संयोजक रामचंद्र राजपूत ने कहा कि सभी पिछड़ी जातियां एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में जुट जाएं। लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनाएं। कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रीकृष्ण राजपूत ने करते हुए कार्यक्रम के उददेश्य पर प्रकाश डाला। सह संयोजक दिलीप लोधी रहे। यहां यदुनंदन लाल वर्मा, चंद्रिंका राजपूत, रामचंद्र राजपूत, राजीव राजपूत, ललित राजपूत, राम औतार, सुल्तान राजपूत, राजेश राजपूत आदि रहे। संयोजक भाजपा जिला महामंत्री रामचंद्र राजपूत रहे।

    कई भाजपा के दिग्गज नेता माल्यार्पण किये बिना नाराज़ होकर प्रेक्षागृह से उठकर चले गए. 

    नगर के मोहल्ला सुम्बाबाग मे सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह का भाजपाइयों ने जिला मंत्री सिद्धप्रताप मौर्य के नेतृत्व मे जोरदार स्वागत किया और उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया। अतुल तिवारी, रामऔतार लोधी,संजीव त्रिपाठी, इन्द्रपाल कुशवाहा, रघुवीर सिंह मौर्य, विजयपाल व बालादीन सहित लगभग एक सैकड़ा लोग मौजूद रहे।

    शुभम वाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.