Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गन्ने के खेत में प्रेमी युगल की लाश बरामद


    बरखेड़ा/ पीलीभीत- पीलीभीत में प्रेमी युगल की लाश मिलने इलाके में सनसनी, गन्ने के खेत में मिले गोली लगे दो शव मौके पर दोनों के सिर में गोली लगने के निशान मौजूद है. सिर से गोली निकलने के बाद सीधे पेड़ में धंस गई.और पुलिस अधीक्षक ने बताया की पोस्टमॉर्टम के बाद ही हत्या या आत्महत्या की स्थिति  स्पष्ट हो सकेगी.

    ganey-ke-khet-me-premi-yugal-ki-laash-baramad
    गन्ने के खेत  में प्रेमी युगल की लाश बरामद 
    पीलीभीत के बरखेड़ा थाना इलाके में एक प्रेमी युगल का शव बरामद हुआ है. गन्ने के खेत में शव के पास मोबाइल व तमंचा भी बरामद हुआ है. दोनों के सिर में लगी गोली से हत्या और आत्म हत्या की गुत्थी में पुलिस उलझी नजर आ रही है. फिलहाल दोनों के शवों बरामद होने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. वही दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

    पीलीभीत के बरखेड़ा थाना इलाके में उस समय सनसनी फ़ैल गई. जब थाना क्षेत्र के अलियापुर से अलखथान जाने वाले रास्ते में एक गन्ने के खेत में दो लाश मिलीं. शिनाख्त में पता चला कि इनमें से युवक जिला बरेली के नवाबगंज थाना इलाके का सतीश है. वहीं युवती का नाम उर्मिला है, जो भिंडरा गांव के थाना जहानाबाद, जिला पीलीभीत की रहने वाली है.

    मौके पर दोनों के सिर में गोली लगने का निशान है. सिर से गोली निकलने के बाद सीधे पेड़ में धंस गई. पुलिस अधीक्षक वालेंदु भूषण सिंह के आदेश पर फॉरेंसिंक टीम मौके पर पहुंची और घटनस्थल से नमूना इकट्ठा करने में जुट गई. वहीं पुलिस ने मौके से मोबाइल तमंचा और मोटरसाइकिल UP 25CB 2753 भी बरामद किया है.

    पुलिस के अनुसार युवती के मोबाइल से परिजनों को फोन करके बुलाया गया, जिसके बाद उसके भाई चंद्रभान द्वारा शिनाख्त किया गया. उधर युवक की रिश्तेदारी सम्बंधित गांव में है. सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक वालेन्दु भूषण सिंह खुद मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया की पोस्टमॉर्टम के बाद ही हत्या या आत्महत्या की स्थिति  स्पष्ट हो सकेगी.

    अदनान अफाक 
    INA न्यूज़  ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.