Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दशहरा के मोके पर हिन्दुस्तान अख़बार के छायाकार को लगी गोली


    हाथरस- दशहरा के मोके पर बागला कालेज के ग्राउंड पर  R S S संघ का शस्त्र पूजन चल रहा था जिसमें बी जे पी के हाथरस सदर विधायक हरिशंकर महोर भी शिरकत कर रहे थे.

    dusshera-ke-mauke-par-hindustan-akhbaar-ke-chayakaar-ko-lagi-goli
    दशहरा के मोके पर हिन्दुस्तान अख़बार के छायाकार को लगी गोली
    तभी R S S बालों ने हर्ष फ़ाइरिंग शुरू कर दी जिसमें कवरेज करने गये हिन्दुस्तान अख़बार के छायाकार विनोद शर्मा को गोली लग गयी जिसको अलीगढ़ रेपर किया गया हे बही हादसे में सदर बिधायक के पुत्र दीपू के भी चोट आयी है।

    यूपी के हाथरस शहर में थाना हाथरस गेट इलाके में बागला कालेज के मैदान में आरएसएस के विजयादशमी उत्सव के दौरान हादसा हुआ है। उत्सव में अवैधानिक तरीके से हुए शस्त्र पूजन और फायरिंग में सदर विधायक हरीशंकर माहौर के पुत्र के हाथ से चली गोली एक प्रेस फोटोग्राफर के गले में जा लगी।

    गोली लगने से घायल हुए हिंदुस्तान अख़बार के फोटोग्राफर विनोद शर्मा को यहां जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर इलाज के लिए अलीगढ रैफर किया गया है। इस दौरान विधायक पुत्र दीपू के भी चोटिल होने की खबर है जिसका जिला अस्पताल में इलाज हुआ है। यूँ तो शस्त्रों के प्रदर्शन और हर्ष फायरिंग पर शासन की रोक है लेकिन उत्सव में ऐसा हो रहा था। और तो और सदर विधायक भी फोटो में खुद भी प्रशन्न मुद्रा में शस्त्र चलाते दिखाई दे रहे है। 

    जब विधायक ही कानून तोड़ते दिख रहे है तो उनके साथी सहयोगी भी इस काम में पीछे नहीं रहे है। इस बाकए के बाद विधायक ने स्वीकार किया है कि शस्त्र पूजन के दौरान ख़ुशी में हर्ष फायरिंग की गयी। उनके बेटे ने भी ऐसा किया। अलवत्ता इस दौरान शस्त्र के ऊपर की प्लास्टिक के फटने और इसमें खुद के बेटे तथा प्रेस फोटोग्राफर के चोटिल होने की बात भी विधायक बता रहे है। यह सब कुछ अवैधानिक इसलिए था कि सदर एसडीएम के मुताबिक इसकी कोई परमिशन नहीं थी। लेकिन चूँकि मामला सत्ता पक्ष से जुड़ा है इसलिए पुलिस अधिकारी इस पर सधी प्रतिक्रिया दे रहे है। एएसपी का कहना है कि मामले में जाँच के बाद कार्यवाही होगी। 

    रिपोर्ट-नीरज चक्रपानी 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.