Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    धनराशि समय से अवमुक्त न करने वाले बैंक मैनेजरों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगीः- पुलकित खरे


    हरदोई- बम्हनाखेड़ा ब्लाक अहिरोरी में स्थित आर्यार्वत ग्रामीण बैंक के मैनेजर अनिरूद्व चैधरी के विरूद्व प्रधान पुत्तू ऐनु आदान मण्डी, शान्ति स्वरूप कराही, हरिनाम खजूरमई, डममर फरीदपुर, ललता बल्लीपुर तथा संजीव बम्हनाखेड़ा ने जिलाधिकारी से शिकायत की कि उक्त बैंक मैनेजर द्वारा उक्त ग्राम पंचायतों में शौचालय निर्माण के लाभार्थियों की धनराशि अभी तक उनके खातों में नही भेजी है,जिससे शौचालय निर्माण कराने में काफी परेशानी हो रही है।

    dhanrashi-samay-se-avmukt-na-karne-vale-bank-managero-kr-khillaf-sakht-kayvaahi-ki-jayegi-pulkitkhare
    धनराशि समय से अवमुक्त न करने वाले बैंक मैनेजरों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगीः- पुलकित खरे
    इस प्रकरण का संज्ञान गम्भीरता से लेते हुए जिलाधिकारी पुलकित खरे ने अग्रणी बैंक प्रबन्धक एवं डिस्ट्रिक कोआर्डिनेट को बुलाकर तत्काल उक्त बैंक मैनेजर को हटाने के निर्देश दिये तथा ग्राम पंचायतों के शौचालयों की धनराशि शीघ्र भेजने के निर्देश भी दिये।

    खरे ने कहा कि सरकार की योजनाओं, शौचालय एवं आवासों की धनराशि समय से अवमुक्त न करने वाले बैंक मैनेजरों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। उन्होने अग्रणी बैंक प्रबन्धक को निर्देश दिये कि उक्त प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए शाखा प्रबन्धक द्वारा की गयी ज्यादती पर आपेक्षित कार्यवाही कराते हुए आख्या शाम तक उन्हें उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

    विजय लक्ष्मी सिंह 'वैदेही' 
    सम्पादक INA न्यूज़ उत्तरप्रदेश 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.